अगर इस सड़क से गुजरें तो चौकन्ना होकर चलें, ये मौत की सड़क है ! तेज रफ्तार का यहां रहता है कहर, 1 की मौत 2 घायल

चंद्रकांत देवांगन, दुर्ग। भिलाई की सेंट्रल एवन्यू सड़क धीरे-धीरे मौत की सड़क में तब्दील होते जा रही है. इस सड़क में रफ्तार का कहर लगातार जारी है. बुधवार रात तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर दुर्घटना ग्रस्त हो गई है. इस हादसे में 17 वर्षीय नाबालिग की मौत हो गई है वहीं कार में सवार एक युवती समेत दो अन्य दुर्घटना में घायल हो गए हैं. जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए.

Close Button

मृतक का नाम अनुज शर्मा है जो कि भिलाई के सेक्टर 4 का रहने वाला था. युवती और कार चालक को गंभीर हालत में इलाज के लिए सेक्टर 9 अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना रात 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार की रफ्तार काफी तेज थी. 25 मिलियन चौक से आगे बढ़ते ही कार पर चालक नियंत्रण नहीं रख पाया और कार डिवाईडर से टकराने के बाद दो-तीन पलटी मारते हुए पलट गई.

आपको बता दें लगभग 7 किलोमीटर लंबी सेन्ट्रल एवन्यू सड़क में कई चौक-चौराहे हैं लेकिन यहां न तो कोई सिग्नल लगाया गया है और न ही यहां किसी ट्रैफिक पुलिस कर्मी की ही ड्यूटी रहती है. जिसकी वजह से नाबालिग और युवा तेज रफ्तार से बाइक और कार रेसिंग करते हैं. जिसकी वजह से आए दिन यहां दुर्घटना होती है. इसके साथ ही अपराधी भी किसी वारदात को अंजाम देने के बाद बेखौफ इस सड़क से गाड़ी भगाते फरार हो जाते हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।