IIFA Awards: Raazi को बेस्ट फिल्म, आलिया भट्ट-रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, देखे Exclusive Photos

नई दिल्ली. इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी अवॉर्ड्स यानी IIFA अवॉर्ड्स की घोषणा हो गई है. इस बार बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड राजी को मिला है और फिल्म की स्टार आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. बेस्ट एक्टर की बात करें तो फिल्म पद्मावत के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर (मेल) का अवॉर्ड दिया गया है.

वहीं इशान खट्टर को फिल्म धड़क के लिए बेस्ट डेब्यू मेल का अवॉर्ड दिया गया है जबकि  सारा अली खान को फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड दिया गया है. बता दें कि यह आईफा का 20वां संस्करण है, जिसका लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे और इस बार इसका आयोजन किसी दूसरे देश में नहीं बल्कि मुंबई में ही हुआ है. अभी टेलीविजन पर इसका प्रसारण किया जाना बाकी है.

वहीं अगर बेस्ट फिल्म की बात करें तो एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर विक्की कौशल की फिल्म राजी को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है. यह फिल्म एक भारतीय जासूस की कहानी है, जिसका किरदार आलिया ने निभाया है.

बता दें कि आईफा के इवेंट सुपरस्टार सलमान खान काफी लेट पहुंचे थे और इस दौरान वो काले शर्ट और ब्लू ब्लेजर में नजर आए और इस लुक में वो काफी स्टाइलिश लग रहे थे. वहीं इवेंट में फिल्मी जगत कई हस्तियों ने शिरकत की थी, जिसमें दीपिका पादुकोण,  शाहिद कपूर, आलिया भट्ट आदि का नाम शामिल है.

बता दें कि जोहान्सबर्ग, मैड्रिड, दुबई, कोलंबो, न्यूयॉर्क जैसे शहरों के बाद अब IIFA 2019 मुंबई में ही आयोजित किया गया. अवॉर्ड सेरेमनी को अर्जुन कपूर और आयुष्मान खुराना ने होस्ट किया. वहीं, सलमान खान, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित, कैटरीना कैफ और सारा अली खान समेत कई हस्तियां ने परफॉर्म किया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।