मेडिकल कॉलेज में बैकडोर से प्राध्यापकों की अवैध नियुक्ति, संचालक चिकित्सा शिक्षा की सीएम और स्वास्थ्य मंत्री से शिकायत

रायपुर। राजधानी स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरू स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय में संचालक चिकित्सा शिक्षा द्वारा बैकडोर से प्राध्यापकों की अवैध नियुक्ति की जा रही है. इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री के साथ स्वास्थ्य मंत्री से शिकायत करते हुए नियुक्ति तत्काल प्रभाव से निरस्त करने की मांग की है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी चिकित्सा प्रकोष्ठ अध्यक्ष डॉ. राकेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को लिखे पत्र में बताया कि संविदा में कार्यरत संचालक चिकित्सा शिक्षा डॉ एसएल आदिले ने डीन के अधिकार क्षेत्र में जाकर पिछले कुछ माह में मेडिकल कॉलेज के टीचर पद पर 3 नियुक्तियां की है. जबकि इन पदों के लिए हर माह 22 तारीख को वॉक इन इंटरव्यू कराए जाते हैं.

डॉ. गुप्ता ने बताया कि पंडित जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय में तात्कालिक रूप से टीचर्स की कोई कमी नहीं है, ऐेस में पिछले दरवाजे से की जा रही नियुक्तियों में भ्रष्टाचार की आशंका है. इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए इन नियुक्तियों को तत्काल प्रभाव से रद्द कर डॉक्टर आदिले के इन अनाधिकार कृत्यों पर तत्काल रोक लगाने की मांग की है.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।