अवैध संबंध के चलते परिजनों ने की बेदम पिटाई, मौत के बाद लाश बोरी में भरकर फेंक दिया, मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार…

रामकुमार यादव, सरगुजा। अम्बिकापुर के लखनपुर थाना क्षेत्र में 8 सितंबर को जमदरा जंगल मेन रोड के किनारे बोरी में लाश फेंक कर आरोपी फरार हो गया था. जिसके आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पिछले दिनों ने इलाके में शव मिलने की खबर से सनसनी फैल गई थी. पुलिस ने शव की पहचान केशमा गांव के सहदेव के रूप में की. इसके बाद अज्ञात आरोपियों की पतासाजी के लिए पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरगुजा के मार्गदर्शन पर टीम गठित की गई. घटना की तफ्तीश के बाद सरगुजा पुलिस ने पांच आरोपियों को पकड़ लिया.

Close Button

दरअसल, मामला अवैध संबंध का है. अवैध संबंध के कारण महिला के परिजनों न सहदेव की बेदम पिटाई कर दी थी जिससे कि उसकी मौत हो गई. घबराए परिजनों ने युवक और युवक के मोटरसाइकिल को बोरे में भरकर जंगल में ठिकाने लगाने ले जा रहे थे कि रास्ते में आती एंबुलेंस को देख सड़क किनारे ही शव और मोटरसाइकिल को फेंक कर भाग गए. इसके बाद लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

मामले में पुलिस ने जांच के बाद आरोपी सोहन पैकरा, धनेश्वर पैकरा, श्रीराम पैकरा, आसाराम और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार पांचों आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

पुलिस को कॉल डिटेल के आधार पर बड़ी सफलता मिली. जिसके आधार पर आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े. मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 302 ,201 के तहत कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।