Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। पूर्व मंत्री और वर्तमान में भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में है. इमरती की एक वायरल वीडियो ने सियासी हलचल बढ़ा दी है. उपचुनाव में मिली हार के लिए इमरती देवी बीजेपी पार्टी को जिम्मेदार ठहरा रही है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

BIG BREAKING: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटे में मिले 2040 नए संक्रमित, इन चार जिलों में कोविड ने मचाई तबाही

ग्वालियर की एक एनजीओ के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इमरती देवी कह रहीं हैं कि “पार्टी बदल ली इसलिए हार गए, वरना हमें कोई नहीं हरा पाता. यानी उन्होंने अपनी हार का ठीकरा BJP पर फोड़ दिया. इमरती देवी ने कहा कि पहले लोकसभा और विधानसभा को छोड़कर हमें 50 परसेंट आरक्षण मिला है. पुरुषों के साथ, लेकिन जब हम पुरुषों के साथ काम करेंगे, तो 50 परसेंट तो पूरा ही लेंगे. लेकिन 2-4-10 परसेंट हम पुरुषों में से भी ले लेंगे.

अभिनंदन स्टाइल में मूछ रखने का मिला इनाम! मूछ नहीं कटवाना आरक्षक को पड़ा भारी, अनुशासनहीनता के चलते निलंबित

उन्होंने कहा कि पुरुषों की सीट पर हम चले जाते हैं, तो पुरुषों से भी छीन लेते हैं. हम 2004 में जिला पंचायत सदस्य बन गए थे और 2008 से अब तक विधायक रहे हैं. अबे बीच में हम हार गए, क्योंकि पार्टी बदल लई ना इसलिए, नहीं तो हमें कोउ नहीं हरा पाते. इमरती के इस बयान ने एक बार फिर सिंधिया खेमे के अंदरूनी दर्द को बाहर ला दिया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: