अब इमरान खान ने किया मोदी का गुणगान, कहा, मोदी के पीएम बनने पर ही सुधरेंगे भारत पाकिस्तान के रिश्ते

दिल्ली. पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक से भारत-पाकिस्तान के रिश्ते बेहद खराब हुए है। पिछले 2 महीनों में भारत-पाकिस्तान की ओर से कई बयान आए जिससे दोनों देशों के रिश्ते और भी ज्यादा तल्ख हो गए।

इन सब से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत में लोकसभा चुनाव को लेकर जो कहा है वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे। पाक पीएम का मानना है कि भारत में हो रहे लोकसभा चुनाव में अगर भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो दोनों देशों के बीच शांति बहाली की संभावना ज्यादा बढ़ेगी।

प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि अगर भारत में अगली सरकार कांग्रेस की अगुवाई में बनती है तो पाकिस्तान के साथ कश्मीर मामले पर वह कमजोर साबित हो सकती है और कश्मीर मुद्दे को हल करने से पीछे हट सकती है।

विदेशी पत्रकारों के एक ग्रुप के साथ साक्षात्कार के दौरान इमरान ने कहा कि बीजेपी एक दक्षिणपंथी पार्टी है और उसके सत्ता में लौटने पर कश्मीर मुद्दे पर समाधान निकल सकता है।

हालांकि उन्होंने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी के शासन में कश्मीर ही नहीं बल्कि पूरे भारत में मुसलमान बड़े पैमाने पर अलगाव महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इजराइली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की तरह डर और राष्ट्रवाद का माहौल बनाकर चुनाव जीतने की कोशिश में लगे हैं।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।