Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर औऱ तहरीक ए इंसाफ पार्टी के चीफ इमरान खान अब तीसरी शादी करने जा रहे हैं. उनकी तीसरी शादी की खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

मीडिया में उड़ी अफवाहों के बाद पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर की तरफ से सफाई दी कि उन्होंने अभी तीसरी शादी नहीं की है बल्कि वे तीसरी शादी करने जा रहे हैं. कभी युवा दिलों की धड़कन रहे इमरान खान आज भी पाकिस्तान के पोस्टर ब्वाय हैं. अपनी पिछली दो शादियों के असफल होने के बाद इमरान इस बार काफी फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं. पाकिस्तानी मीडिया में आई खबरों के मुताबिक इमरान खान बेहद धार्मिक प्रवृत्ति की महिला से शादी करना चाह रहे थे.

बेहद कम लोगों को पता होगा कि इमरान खान पाकपत्तन के बाबा फरीदुद्दीन गंजशकर की मजार पर चुपचाप पिछले दो साल से जा रहे थे. इस दरगाह पर वे बिना किसी को बताए अक्सर आते-जाते रहे हैं. इसी दौरान उनकी मुलाकात बुशरा मनेका से हुई. बुशरा बेहद धार्मिक किस्म की महिला हैं औऱ वे पाकिस्तान के ताकतवर राजनीतिक परिवार की बहू थीं. उनके पति खावर फरीद मनेका का निधन हो गया है. जो कि इस्लामाद में कस्टम आफिशियल थे. पाकिस्तान में ऐसी चर्चाएं आम थी कि मनेका परिवार से उनके बेहद आध्यात्मिक और धार्मिक रिश्ते हैं.

किसी पीर ने उनको बाबा फरीदुद्दीन गंजशकर की दरगाह पर जाने की सलाह दी थी. खास बात ये है कि उस मजार पर आने-जाने के दौरान ही पाकिस्तान के इस दिग्गज क्रिकेटर की मुलाकात बुशरा मनेका से हुई. बुशरा के बेहद आध्यात्मिक औऱ धार्मिक चरित्र से इमरान इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने खुद ही बुशरा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा.

इस बारे में उड़ रही अफवाहों को विराम लगाते हुए पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी ने बकायदा प्रेस नोट जारी करते हुए कहा कि इमरान ने बुशरा के सामने शादी का प्रस्ताव रखा है. अब उन्हें बुशरा के फैसले का इंतजार है. बुशरा के बारे में ये कहा जाता है कि वो इमरान की आध्यात्मिक गुरु हैं. सबकी निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि इमरान की ये शादी क्या सफल होगी या पिछली शादियों की तरह इसका भी दुखद अंत होगा.