भाजयुमो जिला अध्यक्ष ने कोरोना नियमों को ताक पर रखकर सड़क पर मनाया जन्मदिन, प्रशासन ने लगाया इतने हजार का जुर्माना

यश खरे, कटनी। मध्य प्रदेश की कोरोना की रफ्तार तो कम हो गई है, लेकिन कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाने वालों की रफ्तार तेज हो गई है. प्रदेश के कटनी जिले के भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने बीती रात बीच सड़क पर अपना जन्मदिन मनाया. इतना ही इस दौरान लोगों ने जमकर कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो गया है. मामला प्रशासन तक पहुंचने पर भाजयुमो अध्यक्ष मृदुल द्विदेदी पर 10 हजार का जुर्माना लगा दिया गया.

इसे भी पढ़ें : MP में ‘युवा शक्ति कोरोना मुक्ति’ अभियान चलाएगी सरकार, कॉलेज Student कोविड और वैक्सीन के लिए लोगों को करेंगे जागरुक

भाजयुमो जिला अध्यक्ष के जन्मदिन पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद हुए. इस दौरान लोगों के चेहरे पर न तो मास्क थे और न ही सोशल डिंस्टेंसिंग का पालन हो रहा था. इतना ही नहीं भाजयुमो अध्यक्ष का जन्मदिन बीच सड़क पर स्टेल लगाकर मनाया गया. जिसका वीडियो तेजी वायरल हो गया. मामला नगर थाना क्षेत्र के बरगवां का है.

इसे भी पढ़ें : MP में 15 जून से समर्थन मूल्य पर होगी मूंग की खरीदी, सिर्फ इतने जिलों के किसान बेच सकेंगे अपनी उपज

कटनी भाजयुमो का जन्मोत्सव का वीडियो वायरल होने पर प्रशासन ने मामने को संज्ञान में लिया. तहसीलदार ने भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मृदुल द्विवेदी पर 10 हजार रुपए का जुर्माना लगा दिया. साथ ही तहसीलदार संदीप श्रीवास्तव और माधव नगर टीआई संजय दुबे ने जुर्माना लगाते हुए वीडियो में उपस्थित सभी लोगों को 7 दिन के लिए होम आयसोलेशन में रहने के निर्देश दिए हैं.

इसे भी पढ़ें : MP में कोरोना मीटर हुआ डाउन, 274 नए केस और 18 लोगों की मौत, जानिए जिलेवार आंकड़े ?

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।