बस और बाइक में जबरदस्त भिड़ंत, दो युवक गंभीर, वहीं अंधे मोड़ पर तेज रफ्तार ट्रक पलटी…

पंकज भदौरिया, दंतेवाड़ा– यात्री बस और मोटरसाइकल में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायलों को अपोल अस्पताल ले जाया गया है. घटना बचेली थाना क्षेत्र की है.

जानकारी के मुताबिक हादसा सुनील ढाबा के पास हुई. बस दिनेश ट्रेवल्स की है, वहीं घायल बाइक सवारों का अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. आखिर वे कहा के रहने वाले है इसकी पुलिस जांच कर रही है.

दूसरा हादसा दंतेवाड़ा सुकमा मार्ग के कुआकोंडा थाना क्षेत्र के हितावर मोड़ के पास घटी. यहां एम्वेस्टर सीट भरी ट्रक पलट गई. राहत की बात है कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. मगर ट्रक पलटने से लाखों रुपए के एम्वेस्टर सीट चकनाचूर हो गए. साथ ही गाड़ी के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.

दरअसल हादसाग्रस्त वाहन क्रमांक सीजी 14 जीए 2035 विजयवाड़ा से बीजापुर जिले के निमेड़ गांव के लिए एम्वेस्टर सीट भरकर निकली थी. हितावर के पास अंधे मोड़ पर सड़क पर जानवरों के झुंड आने की वजह से वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई. वाहन चालक पप्पू कुमार सिंह पटेल ने बताया कि इस मार्ग में पहली बार आने की वजह से मोड़ का और सड़क पर चल रहे काम का अंदाज़ा नहीं लग सका. जानवरों को बचाने के लिए जब गाड़ी सड़क से किनारे उतरी तो मिट्टी में चक्का धंस गया और गाड़ी पलट गई.

आपको बता दें कि सातधार से सुकमा तक सड़क चौड़ीकरण काम चल रहा है. मगर ठेकेदार की लापरवाही से निर्माण के शुरुआती दिनों से ही लगातार हादसे हो रहे हैं. विभाग इस बात को लगातार अनदेखा कर कार्य करा रहे हैं. आगे अंधा मोड़ है, गति नियंत्रण बोर्ड तक सड़क पर नहीं लगा है, जिसके चलते लगातार हादसे हो रहे हैं.

 

 

Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।