जयराज औऱ फेनिक्स की मौत के मामले में करीना कपूर ने भी जाहिर किया गुस्सा, पिता-पुत्र के लिए मांगा इंसाफ, कहा- इस तरह की क्रूरता अस्विकार्य है

नई दिल्ली। तमिलनाडू के पी जयराज और उनके बेटे जे फेनिक्स की पुलिस हिरासत में हुई कथित पिटाई से मौत के मामला तूल पकड़ने लगा है। धीरे-धीरे देश भर में लोगों में इसे लेकर गुस्सा व्याप्त है। बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने भी इस मामले पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस घटना को लेकर लिखा है और हैश टैग के जरिये दोनों के लिए न्याय की मांग की है।  “#JusticeForJayarajAndBennix.”

करीना कपूर ने लिखा, “इस तरह की क्रूरता अस्विकार्य है। चाहे परिस्थितियां कैसी भी रही हो। एक समाज के तौर पर, हमें तब तक अपनी आवाज उठाते रहना चाहिए जब तक न्याय न मिल जाए और इस तरह की घटनाएं दोबारा न हों, इसके लिए काम करना चाहिए।”

खबरों के मुताबिक जयराज और फेनिक्स को लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। परिवार वालों के अऩुसार दोनों की पुलिस वालों ने थाना में बर्बरता से पिटाई की। जिसके बाद दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी मौत हो गई।

घटना को लेकर सोशल मीडिया से लेकर देश भर में उपजे गुस्से के बाद दो उपनिरीक्षकों सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।