Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

न्यामुद्दीन अली, अनुपपुर। अनुपपुर पुलिस ने एक वृद्ध महिला की अंधी हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं फरार अन्य 2 आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। वृद्ध महिला की हत्या में उसके एक रिश्तेदार महिला ने वृद्ध महिला के प्रेमी के प्रेम जाल के फंसाकर हत्या की साजिश रच मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या में शामिल 3 अन्य महिलाए वृद्ध महिला की हत्या कर उसके घर का सामान बेचकर केरल जाने के लिए हत्या में शामिल हुई थी।

नाजायज संबंध व प्रेम प्रसंग में हुए विवाद के चलते हुई हत्या

अमरकंटक थाना क्षेत्र के ग्राम अकेली निवासी 55 वर्षीय वृद्ध सोना बाई की हत्या की अमरकंटक पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली है। वृद्ध महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतिका की भांजी गीतांजलि उर्फ गीता बाई, व उसका आशिक अर्जुन सिंह सहित अनिता, राधा , संतोषी के खिलाफ मामला दर्ज कर अर्जुन, गीता बाई व अनिता को गरफ्तार कर लिया है। वहीं राधा व संतोषी फरार है। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

रिश्तेदार महिला के साथ मिलकर रची साजिश

दरअसल म्रतक सोना बाई का वहीं के रहने वाले अर्जुन सिंह से नाजायज संबंध थे। इस दौरान मृतिका की रिश्तेदार गीता बाई मृतिका के घर घूमने आई थी। इस दौरान अर्जुन व भांजी गीता बाई के लगातार संपर्क में रहने से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया था, यह बात मृतिका गीत बाई को पता लगी। जिसको लेकर दोनों में विवाद भी हुआ था, इस बात को लेकर सोना ने अर्जुन व 3 अन्य महिलाओं के साथ हत्या का प्लान बनाया और देर रात सोना बैठा की सील बट्टा से सर पर वार कर हत्या कर दी। और उसके शव को घर के अंदर ही दफन कर फरार ही गए। जब उसका कुछ पता नहीं लगा तो मृतिका सोना बाई की बेटी रोशनी बाई ने पुलिस में इसकी शिकायत की।

मामले की जांच में जुटी पुलिस ने संदेह के आधार गीताबाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अर्जुन के साथ ही 3 अन्य महिलाओं के साथ मिलकर हत्या करना स्वीकार किया। वारदात में शामिल 3 अन्य महिलाएं वृद्धा की हत्या कर उसके घर का सामान बेचकर केरल जाने के लिए हत्या में शामिल हुई थी।