अंदर सो रहा था युवक और बिजली विभाग के कर्मियों ने घर को कर दिया सील, कारनामे पर एई को शोकॉज नोटिस, पूछा – ऐसी गलती कैसे हुई

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर में बीते गुरूवार बिजली विभाग का एक अजीबो-गरीब कारनामा सामने आया था। जिसमें मजदूर अपने घर में सो रहा था और बिजली विभाग के लोगों ने  दरवाजे पर ताला लगाकर सील कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट के बाद बिजली विभाग ने सहायक यंत्री को शो कॉज नोटिस थमा दिया है। विद्युत वितरण कंपनी के महाप्रबंधक विनोद कटारे ने नोटिस जारी कर उनसे सवाल किया है कि इतनी बड़ी गलती कैसे हुई।

इसे भी पढ़ें : मौसम : MP में सक्रिय रहेगा मानसून, इन संभागों में अगले 3 दिन भारी बारिश की संभावना

यह है मामला

दरअसल, ग्वालियर जिले के कंपू के चना कोठार इलाके में रहने वाले पेशे से मजदूर जितेंद्र सिंह तोमर के घर बिजली विभाग ने 1 लाख 75 हजार का बिल भेज दिया था। बिल की राशि जमा नहीं करने पर कल बिजली कर्मियों ने उनके घर को सील कर दिया था। जिस दौरान बिजली कर्मियों ने उनके घर में ताला लगाकर सील किया था उस दौरान जितेन्द्र सिंह अपने घर पर सो रहे थे।

बिजली विभाग के कर्मियों ने उनसे बात तक नहीं की और उन्हे बाहर से बंद कर चले गए। युवक अंदर से चिल्लाता रहा लेकिन बाहर मौजूद बिजली विभाग वालो ने उनकी न सुनी और वापस आने से भी मना कर दिया। जिसके बाद उनके आसपास रहने वालों ने उन्हे सीढ़ी के जरिए के बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि जितेन्द्र सिंह के घर की बिजली पिछले 4 सालों से कटी हुई है।

इसे भी पढ़ें : इंदौर गोलीकांड मामले में 1 और आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, 5 हो चुके हैं गिरफ्तार, 7 की तलाश जारी

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।