Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

आधी रात ससुर ने अपनी बहू से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. जिससे आहत होकर पति-पत्नी ने जहर खा लिया. जिसके बाद दोनों की हालत बिगड़ गई. हालत बिगड़ता देख पड़ोस के लोगों ने उन्हें अस्पताल ले गया. हॉस्पिटल में पति की मौत हो गई. जबकि पत्नी का इलाज चल रहा है. फिलहाल आरोपी पिता फरार है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में थाना कुंदरकी के इमरतपुर फखरुद्दीन गांव में पति-पत्नी ने जहर खा लिया. आरोप है कि ग्राम इमरतपुर में 30 जून की रात पिता ने अपनी बहू से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. जिससे परेशान होकर बेटे और बहू के ने जहरीला पदार्थ खा लिया. हालत बिगड़ता देख पड़ोस के लोगों ने उन्हें पहले कुंदरकी सीएचसी ले गए. बाद में पति-पत्नी को मुरादाबाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान पति की मौत हो गई और पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. घर के कुछ लोग जहर देने का आरोप पिता पर लगा रहे हैं, तो वहीं बहू सुसर की प्रताड़ना से परेशान होने पर जहर खाने की बात कह रही है.

इसे भी पढ़ें – ससुराल के आंगन में दामाद दफन: कातिल पत्नी ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट, फिर 4 फीट गड्ढे में गाड़ दी लाश, जानिए फिर कैसा हुआ पर्दाफाश ?

बताया जा रहा है बेटे की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी पिता की तलाश कर रही है. इस मामले में बिलारी के सीओ गणेश गुप्ता ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते दंपति को उनके पिता द्वारा जहर देने की सूचना मिली थी. इलाज के दौरान बेटे की मौत हो गई है. उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक की मां की तहरीर पर ससुर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया गया है. ससुर घटना के बाद से फरार है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक