सीरीज के बीच में ये खिलाड़ी टीम इंडिया में हुआ था सेलेक्ट, प्लेइंग इलेवन में मिला मौका, तो दिखा दिया अपना दम

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज खत्म हो गई, और टीम इंडिया ने जीत भी हासिल कर ली, इतिहास भी बना दिया, साथ ही पुजारा ने मैन ऑफ द मैच और सीरीज भी अपने नाम कर लिया. लेकिन ये टेस्ट सीरीज इस युवा खिलाड़ी के लिए भी बहुत ही शानदार रहा, इतना शानदार कि इस सीरीज में किए गए प्रदर्शन से इस खिलाड़ी के इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में बड़ा बदलाव आ सकता है.

मयंक अग्रवाल ने खुद को किया साबित

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में प्रैक्टिस मैच के दौरान ही पृथ्वी शॉ चोटिल हो गए, मुरली विजय और लोकेश राहुल को पारी की शुरुआत करने का जिम्मा दिया गया, दोनों सलामी बल्लेबाज बार-बार फेल हो रह थे, फिर भी मौका दिया जा रहा था, आखिर में पृथ्वी शॉ पूरी तरह से इस दौरे से बाहर हो गए, और मयंक अग्रवाल को टीम में लाया गया, और इस मौके को मयंक अग्रवाल ने अपने शानदार फॉर्म से भुना लिया, मयंक अग्रवाल ने सीरीज के आखिरी दोनों ही टेस्ट मैच में कमाल की बल्लेबाजी की, मयंक अग्रवाल को मेलबर्न टेस्ट मैच में डेब्यू करने का मौका मिला, और इस बल्लेबाज ने इस मौके को भुना लिया, और अपने करियर के पहले ही इंटरनेशनल मैच में मयंक अग्रवाल ने पहली पारी में 76 रन की पारी खेली, दूसरी पारी में 42 रन बनाए. इसके बाद सिडनी टेस्ट मैच में भी मयंक अग्रवाल ने मिले मौके को भुनाया, और टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत दी, और पहली पारी में शानदार 77 रन बनाए.

गौरतलब है कि जिस तरह से मयंक अग्रवाल ने कमाल की बल्लेबाजी की, और मिले मौके को भुनाया है, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की धरती पर जिस तरह से टीम इंडिया को अपने इंटरनेशनल टेस्ट करियर के शुरुआती मैच में ही शानदार बल्लेबाजी की है, वो काबिले तारीफ रही. ऑस्ट्रेलिया में जिस तरह से मयंक अग्रवाल ने बेहतरीन खेल दिखाया, हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आया, और इसका फायदा उन्हें सेलेक्टर्स आगामी सीरीज में भी दे सकते हैं.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।