प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले CM चन्नी, ‘सिद्धू के इस्तीफे की जानकारी नहीं’

सिद्धू नाराज हैं, तो मिलकर बात करूंगा- चन्नी

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. हालांकि उन्होंने सिद्धू के इस्तीफे की जानकारी होने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि अगर सिद्धू नाराज हैं, तो मिलकर बात करूंगा. उनकी मुझसे कोई नाराजगी नहीं है. वे हमारे अध्यक्ष और अच्छे लीडर हैं. चन्नी ने कहा कि सिद्धू से बात करने के बाद सबकुछ ठीक हो जाएगा.

केंद्र तीनों कृषि कानून वापस ले- चन्नी

 

इसके अलावा सीएम चन्नी ने मीडिया से कहा कि सीएम बनते ही गांव-गांव घूम रहा हूं. केंद्र सरकार किसानों की बात नहीं मान रही है. केंद्र को तीनों कृषि कानून वापस लेने चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं अन्नदाताओं के साथ खड़ा हूं. उन्होंने कहा कि किसानों के हित में मैं काम करता रहूंगा.

पंजाब के किसानों पर 1 लाख करोड़ का कर्ज

 

चरणजीत चन्नी ने कहा कि मजदूरों और किसानों की हालत बहुत खराब है. उन्होंने कहा कि पंजाब के किसानों पर 1 लाख करोड़ का कर्ज है. गरीबों के 25 हजार रुपए तक के कर्ज माफ होंगे. साथ ही आंदोलन में मरने वाले किसानों के परिजन को नौकरी भी दी जाएगी.

नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

 

इधर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने सिद्धू के इस्तीफे पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वे थोड़ी देर के बाद ही प्रतिक्रिया देंगे, 30 मिनट इंतजार करें.

Man Held For Molesting 15-year-old Girl In Thane

 

गौरतलब है कि पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर इस्तीफा भेजा. पत्र की कॉपी को उन्होंने ट्विटर पर भी डाला है. उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के लिए काम करते रहेंगे.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।