बढ़ती दूरियां : सीएम चन्नी के बेटे की शादी में नहीं शामिल हुए सिद्धू, विजय इंद्र सिंगला के साथ पहुंचे वैष्णो देवी

बिजली समझौतों पर सिद्धू ने उठाए सवाल

लुधियाना। नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के बीच की दूरियां बढ़ती जा रही हैं. चरणजीत सिंह चन्नी के बेटे की रविवार को शादी थी. इसमें पंजाब कांग्रेस के बड़े नेता शामिल हुए, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह इस शादी में शामिल नहीं हुए.

BREAKING : कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के एक जेसीओ समेत पांच जवान शहीद…

सबसे बड़ी बात तो ये है कि नवजोत सिंह सिद्धू अभी भी पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हैं और कभी चन्नी के नजदीक भी रहे हैं. ऐसे में उनका सीएम के बेटे की शादी में शामिल नहीं होना कई सवाल खड़े कर गया. नवजोत सिंह सिद्धू के साथ विजय इंद्र सिंगला भी शादी से दूर रहे. शादी के बाद कांग्रेस की अगली रणनीति पर भी सवाल उठ रहे हैं कि कहीं कांग्रेस में तीन माह पहले जैसे हालात तो नहीं बनने जा रहे हैं.

BIG NEWS : BJP को बड़ा झटका, भाजपा के मंत्री अपने विधायक बेटे के साथ कांग्रेस में शामिल…

 

गौरतलब है कि रोष यात्रा के दौरान मोहाली एयरपोर्ट चौक पर आने से पहले सिद्धू ने सीएम चन्नी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. सिद्धू ने लखीमपुर खीरी घटना के विरोध में रोष यात्रा निकाली थी, तब उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री उन्हें बनाया जाना चाहिए था, न कि चन्नी को. उन्होंने कहा कि चन्नी कांग्रेस की लुटिया ही 2022 में डुबो देंगे.

दिल्ली: आज से खेतों में निःशुल्क बायो डि-कंपोजर घोल के छिड़काव की शुरुआत

 

दरअसल जब परगट सिंह ने 2 मिनट सीएम चन्नी का इंतजार करने की बात कही, तो सिद्धू ने कहा था कि हम इतनी देर से यही तो कर रहे हैं. फिर परगट सिंह ने कहा कि आज बहुत लोग इकट्ठे हुए हैं. आज बल्ले-बल्ले हो गई. इस पर पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वर्किंग प्रेसिडेंट सुखविंदर सिंह डैनी ने कहा कि ये कार्यक्रम तो सक्सेसफुल है. इस पर नवजोत सिंह सिद्धू तैश में आते हुए कहा था कि, ‘अभी कहां सक्सेस. भगवंत सिंह सिद्धू (नवजोत सिंह सिद्धू के पिता) के बेटे को बनाते सीएम तो फिर दिखाता सक्सेस.’ इसके बाद सिद्धू ने चन्नी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया और फिर कहा, ‘2022 में तो ये कांग्रेस ही डुबो देगा.’

2 Terrorists Gunned Down in J&K Encounter

 

वैष्णो देवी पहुंचे थे नवजोत सिंह सिद्धू, साथ में थे सिंगला

 

नवजोत सिंह सिद्धू और विजय इंद्र सिंगला वैष्णो देवी माता के मंदिर में माथा टेकने पहुंचे. एक तरफ मुख्यमंत्री के बेटे की शादी की फोटो फेसबुक पर चर्चित रही, तो दूसरी तरफ सिद्धू और सिंगला की वैष्णो देवी माता मंदिर की फोटो भी वायरल होती रही.

 

फिर बिजली समझौतों पर सिद्धू ने उठाए सवाल

नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर बिजली समझौतों पर विचार करने का मुद्दा उठा दिया है. उनका कहना है कि कंपनियों की तरफ से एक माह के कोयले का भंडारण क्यों नहीं किया गया. इस पर कंपनी को जुर्माना लगाना चाहिए और सौर बिजली समझौते होने चाहिए. इसी पर उनका कैप्टन अमरिंदर सिंह से भी विवाद रहा है और अब सिद्धू ने चन्नी सरकार के सामने भी यही बात रखी है.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।