भारत-ऑस्ट्रेलिया दूसरा टी-20 मैच, टीम इंडिया के लिए जीत जरूरी  

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच शुक्रवार, 8 फरवरी को खेला जाएगा, मुकाबला भारतीय समयानुसार दिन में 11.30 बजे से खेला जाएगा, मैच न्यूजीलैंड के ऑकलैंड मैदान पर होगा।

टीम इंडिया के लिए जीत जरूरी

सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया के पास जीत के अलावा कोई रास्ता नहीं है, अगर भारतीय टीम को टी-20 सीरीज भी जीतनी है तो हर हाल में सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया को जीत हासिल करनी ही होगा, क्योंकि सीरीज के पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा है। भारत-न्यूजीलैंड के बीच 3 मैच की टी-20 सीरीज है जहां टीम इंडिया के पास अब जीत के अलावा कोई रास्ता नहीं है।

पहले टी-20 में मिली करारी हार

सीरीज के पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा, मैच में न्यूजीलैंड ने 80 रन से बड़ी जीत हासिल की, और वनडे सीरीज में हार के बाद टी-20 सीरीज में जीत से आगाज किया है। सीरीज के पहले टी-20 मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 219 रन बनाए थे जिसके जवाब में टीम इंडिया महज 139 रन पर ही ढेर हो गई थी।

क्या दूसरे मैच में बदलेगा समीकरण ?  

सीरीज के पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया चारो खाने चित हो गई, ऐसे में अब सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा किस समीकरण के साथ मैदान पर उतरेंगे ये हर कोई देखना चाहता है, क्या दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया अपने प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेगी, क्योंकि सीरीज के पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया के हार के बाद खुद कप्तान रोहित ने भी कहा था कि हमें इस मैच से सीख लेते हुए आगे बढ़ना होगा, सीरीज के पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया के गेंदबाज तो जमकर रन लुटाए ही साथ ही बल्लेबाज भी बुरी तरह से फेल रहे थे।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।