भारत- ऑस्ट्रेलिया सिडनी टेस्ट, ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी सिमटी, भारत ने दिया फॉलोऑन

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच जारी है। जहां टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 300 रन पर समेट दी है। और ऑस्ट्रेलिया को फॉलोऑन दे दिया है।

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 300 पर ढेर

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी मैच के चौथे दिन 300 रन पर ढेर हो गई। मैच के चौथे दिन भी बारिश ने मैच पर खलल डाला और मैच के पहले सत्र में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी,  लेकिन दूसरे सत्र में जब मैच शुरू हुआ तो टीम इंडिया के गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी जल्द ही समेट दी। मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 6 विकेट खोकर 236 रन बनाए थे। और मैच के चौथे दिन जब मुकाबला शुरू हुआ तो टीम इंडिया ने जल्द ही कंगारुओं की पहली पारी समेट दी। और इस तरह से ऑस्ट्रेलिया टीम इंडिया की पहली पारी से 322 रन पीछे रहा। टीम इंडिया ने पहली पारी में 622 रन बनाए थे।

टीम इंडिया की गेंदबाजी

टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का नज़ारा पेश किया। भारतीय गेंदबाजों में मौजूद सीरीज में अपना पहला मैच खेल रहे चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 5 विकेट निकाले, मोहम्मद शमी को 2 विकेट मिला, जडेजा ने भी 2 विकेट हासिल किए, जसप्रीत बुमराह ने भी 1 विकेट हासिल किया।

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।