भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज, टीम इंडिया के ये दो धुरंधर चोटिल, मैच खेलने को लेकर आई ये बड़ी खबर

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खत्म हो गया है जहां पहले मैच में टीम इंडिया ने धमाकेदार अंदाज में शुरुआत की है, और शानदार अंदाज में 66 रन से जीत हासिल की है, और अब सीरीज का दूसरा वनडे मैच 26 मार्च को खेला जाएगा लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के दो धाकड़ खिलाड़ी रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर के फिटनेस को लेकर बड़ी खबर आई है।

Close Button

बताया जा रहा है कि सीरीज के पहले वनडे मैच में दोनों ही खिलाड़ी चोटिल हुए थे और अब उन्हें लेकर खबर आ रही है कि रोहित शर्मा सीरीज के दूसरे वनडे से लगभग बाहर हो गए हैं तो वहीं श्रेयस अय्यर तो पूरे वनडे सीरीज से ही बाहर हो गए हैं।
इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पहले वनडे मैच में  रोहित शर्मा ने 28 रन की पारी खेली थी, और उसी बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे, दरअसल रोहित की कोहनी में मार्क वुड की एक तेज  गेंद जा लगी थी, जिसके बाद रोहित शर्मा दर्द में भी नजर आए थे, और मेडिकल स्टाफ को मैदान में आना पड़ा था, जिसके बाद रोहित शर्मा मैदान पर फील्डिंग करने भी नहीं उतरे थे, और उनकी जगह पर सूर्यकुमार यादव ने फील्डिंग की थी, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित को लेकर खबर है कि वो अब सीरीज के दूसरे वनडे मैच में नहीं खेल सकेंगे।

वहीं दूसरी ओर युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर को लेकर तो और बुरी खबर है, क्योंकि कहा जा रहा है कि श्रेयस अय्यर को जिस तरह की चोट लगी है, उसके चलते वो आईपीएल के भी पहले हाफ से बाहर हो सकते हैं।

श्रेयस अय्यर को लेकर खबर है कि सीरीज के पहले वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर के कंधे की हड्डी खिसक गई, जिसके चलते वो सीरीज में आगे नहीं खेल पाएंगे, इस चोट के चलते अब श्रेयस अय्यर के आईपीएल में पहले हाफ में खेलने पर भी संदेह पैदा हो गया है, दरअसल इंग्लैंड के आठवें ओवर में श्रेयस अय्यर ने तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की गेंद पर जॉनी बेयरस्टो के एक शॉट को रोकने का प्रयास किया, और डाइव लगाई तभी उन्हें चोट लगी है, श्रेयस अय्यर को लेकर बीसीसीआई ने कहा है कि श्रेयस अय्यर के कंधे की हड्डी आठवें ओवर में फील्डिंग के दौरान खिसक गई थी, उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है।

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।