‘केके’ के जाने से सदमे में भारत, राजनेता से लेकर कलाकार तक जता रहे हैं शोक…

कोलकाता। मशहूर बॉलीवुड सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ का मंंगलवार को निधन हो गया. कोलकाता में आयोजित कॉन्सर्ट के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी, जिस पर उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. 53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले केके के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है.

आशंका जताई जा रही है कि केके का हार्ट अटैक की वजह से निधन हुआ है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही वजह पता चल पाएगी. केके के निधन की खबर पाकर शतब्ध केके का परिवार सुबह में कोलकाता पहुंचेगा. केके की पत्नी सुबह 10.30 बजे कोलकाता पहुंचेंगी.

केके के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है. उन्होंने लिखा- केके के निधन से दुखी हूं. उनके गानों से कई तरह की भावनाएं व्यक्त हो जाती थीं. हर उम्र के लोगों के साथ उनका कनेक्शन बैठ जाता था. उन्हें उनके गानों के लिए हमेशा याद रखा जाएगा. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. वहीं उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला समेत कई नेताओं ने केके के निधन पर शोक व्यक्त किया है. पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री अरूप विश्वास केके के निधन की खबर पाकर अस्पताल पहुंचे और चिकित्सकों से भी बात की.

केके के निधन की खबर से बॉलीवुड सदमे की स्थिति में है. गायक जावेद अली ने कहा कि मैं हैरान हूं. मुझे तो ये जानकारी भी मेरे मैनेजर से मिली है. मेरे मैनेजर केके के मैनेजर के दोस्त हैं. उन्होंने ही ये दुखद समाचार दिया है. उदित नारायण भी केके के जाने से टूट गए हैं. वे कहते हैं कि पहले लता दीदी चली गईं, फिर बप्पी दा चले गए और अब केके. पता नहीं सिंगिंग इंडस्ट्री को किसकी नजर लग गई है. 53 तो कोई उम्र ही नहीं थी जाने की, मैं हैरान हूं. बहुत दुखी हूं. करन जौहर, कुमार सानू, वरुण ग्रोवर और बोमन ईरानी ने भी केके के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

आर माधवन, अक्षय कुमार, शंकर महादेवन, अभिषेक बच्चन, श्रेया घोषाल, बाबुल सुप्रियो, फरहान अख्तर, जुबिन नौटियाल, राहुल वैद्य, प्रीतम, विशाल ददलानी ने भी ट्वीट कर केके के निधन पर शोक व्यक्त किया है. नील नीतिन मुकेश, रितेश देशमुख, मोहित चौहान और मालिनी अवस्थी ने भी केके के निधन को बॉलीवुड और संगीत जगत की अपूरणीय क्षति बताते हुए संवेदना व्यक्त की है.

Related Articles

Back to top button