भारत-साउथ अफ्रीका दूसरा टी-20 मैच, जानिए कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, क्या है पिच रिपोर्ट

स्पोर्ट्स डेस्क– भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच 18 सितंबर बुधवार के दिन खेला जाएगा, मैच मोहाली में भारतीय समयानुसार शाम को 7 बजे से शुरू होगा.

पहला मैच बारिश में धुला

सीरीज का पहला टी-20 मैच धर्मशाला में था जो बारिश में धुल गया, बारिश का आलम इस कदर था कि मैच में टॉस भी नहीं हो सका और बिना किसी नतीजे के ही खत्म हो गया.

मोहाली में हो सकता है जबरदस्त घमासान

मोहाली में होने वाले इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के बीच एक जबरदस्त घमासान देखने को मिल सकता है, क्योंकि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैच की टी-20 सीरीज है, सीरीज का पहला मैच तो बिना किसी रिजल्ट के खत्म हो गया, और अब सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में दोनों ही टीम किसी भी कीमत पर जीत हासिल करना चाहेंगी. और सीरीज में बढ़त हासिल करना चाहेंगी, ऐसे में एक कड़े मुकाबले की उम्मीद है.

मोहाली में मौसम का मिजाज

अभी वहां के मौसम की खबर ये है कि मोहाली में मौसम का मिजाज ठीक रहने वाला है, मतलब बारिश की आशंका नहीं है. रिपोर्ट के मुताबिक आसमान में बादल तो छाए रहने की उम्मीद है, हलांकि मौसम में ह्यूमिनीडिटी ज्यादा रहने की संभावना है, जो खिलाड़ियों को परेशान कर सकता है.

मोहाली की पिच

मोहाली की पिच की बात करें तो यहां अक्सर बल्लेबाजों की मददगार रही है ऐसे में एक हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीद की जा सकती है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।