भारत-साउथ अफ्रीका दूसरा टेस्ट, यहां पढ़िए दूसरे दिन तक के मैच का पूरा हाल

स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और साउथ अफ्रीका के सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच जारी है, मैच पुणे में खेला जा रहा है जहां दो दिन का खेल खत्म हो गया है और दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम के पहली पारी में 601 रन के जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम के 36 रन पर 3 विकेट गिर चुके हैं.

पहली पारी में टीम इंडिया की बल्लेबाजी

पहली पारी में टीम इंडिया के बल्लेबाजों में आज मैच के दूसरे दिन विराट कोहली और रविंन्द्र जडेजा का शो देखने को मिला, टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी 601 रन 5 विकेट पर घोषित की, जहां विराट कोहली ने नाबाद 254 रन बनाए जिसके लिए 336 गेंद का सामना किया, अपनी इस पारी में कप्तान कोहली ने 33 चौके और 2 सिक्सर भी लगाए. अजिंक्या रहाणे 59 रन बनाकर आउट हुए, इसके अलावा रविंद्र जडेजा ने भी शानदार आतिशी पारी खेली, और 104 गेंद में 91 रन बनाकर आउट हुए, जडेजा ने अपनी इस पारी में 8 चौके और 2 सिक्सर भी लगाए.

इसके अलावा पहले दिन के खेल में मयंक अग्रवाल ने शतकीय पारी खेली थी, अग्रवाल ने 108 रन बनाए थे, इसके अलावा रोहित शर्मा 14 रन बनाकर आउट हो गए थे और पुजारा 58 रन बनाकर आउट हुए थे.

पहली पारी में साउथ अफ्रीका के गेंदबाज

पहली पारी में साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों की बात करें तो फिलैंडर ने जहां पहले दिन के ही खेल में 3 विकेट हासिल किए थे, और दूसरे दिन साउथ अफ्रीका के गेंदबाज महज 2 विकेट ही गिरा सके, एक विकेट केशव महराज को मिला तो वहीं दूसरा विकेट मुथुस्वामी को मिला.

पहली पारी में साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी

पहली पारी में साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी की बात करें तो दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका की टीम ने 3 विकेट खोकर अभी महज 36 रन ही बनाए हैं.

टीम इंडिया की गेंदबाजी

पहली पारी में टीम इंडिया के गेंदबाजों में 2 विकेट उमेश यादव को मिले तो वहीं एक विकेट मोहम्मद शमी ने अपने नाम किया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।