Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. श्रीलंका क्रिकेट टीम को भारत दौरे पर दो टेस्ट और तीन टी20 मैचों की सीरीज़ खेलनी है. इससे पहले श्रीलंकाई स्पिनर दिलरुवान परेरा ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का एलान कर दिया है.

आलराउंडर परेरा ने श्रीलंका के लिए टेस्ट क्रिकेट में गेंद और बल्ले दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया है. परेरा ने तीनों फॉर्मेट में राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर दिया है.

श्रीलंका क्रिकेट को लिखे गए अपने पत्र में परेरा ने कहा, “वह घरेलू क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे.” श्रीलंका क्रिकेट ने एक बयान में कहा, “उन्हें उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं.”

बता दें कि परेरा ने श्रीलंका के लिए 43 टेस्ट, 13 वनडे और 3 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टेस्ट क्रिकेट में परेरा ने सात अर्धशतकों की मदद से 1303 रन और 161 विकेट लिए हैं. वहीं 13 वनडे में उन्होंने 13 विकेट और टी20 इंटरनेशनल में तीन विकेट चटकाए हैं.

परेरा ने पहली बार 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ कोलंबो में वनडे डेब्यू किया था. वहीं उन्होंने 2014 में शारजाह में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया और नंबर 8 पर बल्लेबाजी करते हुए 95 रन बनाए. परेरा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया.