भारत-वेस्टइंडीज, तीसरे टी-20 में कौन बनेगा चैंपियन, पढ़िए पिच और मौसम का हाल

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी टी-20 मैच 11 दिसंबर बुधवार के दिन खेला जाएगा. दोनों ही टीमों ने तैयारी पूरी कर ली है, ये मुकाबला भारत और वेस्टइंडीज दोनों ही टीमों के लिए अहम है क्योंकि जो भी सीरीज के इस तीसरे टी-20 मैच में बाजी मारेगा, वो सीरीज में भी अपना कब्जा जमा लेगा. क्योंकि सीरीज में अभी दोनों ही टीम 1-1 से बराबरी पर हैं.

Close Button

सीरीज का तीसरा और आखिरी टी-20 मैच मुंबई के वानेखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा, मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा.

अभी बराबरी पर है सीरीज

भारत और वेस्टइंडीज के बीच अभी 3 मैच की इस टी-20 सीरीज में दो मैच हो चुके हैं, जिसमें एक मैच में भारतीय टीम ने बाजी मारी है तो वहीं सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज ने अपना कब्जा जमाया है. सीरीज के पहले टी-20 में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी तो वहीं सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने वापसी करके हुए 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की थी.

पिच का हाल

कहा जा रहा है कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों की मददगार होगी, पिछले कुछ मैच से इस पिच पर कुछ एक्स्ट्रा उछाल भी है लेकिन इससे बल्लेबाजों को ज्यादा दिक्कत नहीं है, एक तरह से कहा जाए तो हाईस्कोरिंग मैच की उम्मीद है और एक बार फिर से टॉस अपना अहम रोल अदा करेगी.

मौसम का हाल

मौसम वैज्ञानिकों की मानें तो मुंबई में मौसम साफ रहेगा, मैच के दौरान मौसम की ओर से किसी भी तरह की कोई व्यवधान की उम्मीद नहीं है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।