मुश्किल में टीम इंडिया, अब ये खिलाड़ी भी हुआ चोटिल, चौथे टेस्ट से बाहर

स्पोर्ट्स डेस्क– भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में मिडिल ऑर्डर में हनुमा बिहारी ने कमाल की बल्लेबाजी की, और मैच को बचा लिया, लेकिन अब टीम इंडिया के लिए फिटनेस को लेकर अच्छी खबर नहीं है, दरअसल रविंन्द्र जडेजा पहले ही चोटिल होकर सीरीज से ही बाहर हो चुके हैं और अब खबर आ रही है कि तीसरे टेस्ट मैच में हनुमा विहारी भी चोटिल हो गए हैं और सीरीज का चौथा टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में खेला जाएगा और जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक मैच के बाद हनुमा विहारी को स्कैन के लिये ले जाया गया था, जिसकी रिपोर्ट मंगलवार शाम तक आने की उम्मीद की जा रही है।

सूत्रों की मानें तो हनुमा विहारी अगले मैच तक फिट नहीं हो सकेंगे, जो 15 जनवरी से शुरू हो रहा है।स्कैन की रिपोर्ट आने के बाद ही विहारी की चोट के बारे में पता चल सकेगा. लेकिन ग्रेड वन चोट होने पर भी उसे चार हफ्ते बाहर रहना होगा और उसके बाद रिहैबिलिटेशन से गुजरना होगा. सिर्फ ब्रिसबेन टेस्ट ही नहीं बल्कि इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से भी वह बाहर रह सकते हैं।

गौरतलब है कि सिडनी टेस्ट मैच की दूसरी पारी में हनुमा विहारी ने 161 गेंद में नाबाद 23 रन बनाए, और आर अश्विन के साथ कंगारू गेंदबाजों के सामने आखिरी तक डटे रहे और मैच के ड्रॉ कराने में अपनी अहम भूमिका अदा की, ऐसे में सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच से पहले हनुमा विहारी का भी चोटिल होकर बाहर होना टीम इंडिया के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।