Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

चेन्नई. भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी तमिल फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. यह जानकारी फिल्म जगत के सूत्रों ने दी है. मिली जानकारी के अनुसार, धोनी ने फिल्म उद्योग पर अपनी नजरें जमा ली हैं, वे तमिल में अपनी पहली फिल्म अभिनेत्री नयनतारा के साथ करेंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक, “धोनी पहले ही मेगास्टार रजनीकांत के करीबी सहयोगियों में से एक संजय को अपने साथ जोड़ चुके हैं. सूत्रों ने कहा कि संजय ने धोनी को टिप-ऑफ दी है कि नयनतारा को अपनी पहली फिल्म के लिए लेना तमिल फिल्म उद्योग में उनके लिए अच्छा होगा.”

नयनतारा के होने वाले पति और निर्देशक विग्नेश सिवन धोनी के बड़े प्रशंसक हैं और पूर्व भारतीय कप्तान के फिल्म में एक कैमियो की भूमिका निभाने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है. फिल्म ‘एमएस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ सुपरहिट थी और तमिलनाडु में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया क्योंकि धोनी तमिल प्रशंसकों के बीच तब से हिट हैं जब से वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व कर रहे हैं और सूत्रों ने कहा कि एक तमिल फिल्म के निर्माण का उनका विश्वास तमिलनाडु में उनकी इसी फैन फॉलोइंग से आई है.

इसे भी पढ़ें – ग्लैमर की दुनिया को छोड़ आध्यात्म की राह पर निकल पड़ी ये एक्ट्रेस, इंडस्ट्री को हमेशा के लिए कहा गुड बॉय…

नयनतारा इन दिनों एटली द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. वह पहले ही मलयालम निर्देशक अल्फोंस पुथरान द्वारा ‘पातू’ और अश्विन सरवनन द्वारा निर्देशित ‘कनेक्ट’ के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिसकी शूटिंग अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म के समाप्त होने के बाद शुरु होनी है.

इसे भी पढ़ें – Shahrukh Khan के बंगले ‘मन्नत’ के पास लगी आग… मचा हड़कंप

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक तमिल फिल्म ‘डिकिलोना’ से डेब्यू किया है और एक अन्य फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ में मुख्य भूमिका निभाई है. पूर्व तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने अपनी तमिल फिल्म की शुरूआत नयनतारा फिल्म ‘काथु वाकुला रेंदु काथल’ से की थी. एक अन्य पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान तमिल फिल्म ‘कोबरा’ में एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रहे हैं जिसमें विक्रम नायक है और यह अजय ज्ञानमुथु द्वारा निर्देशित है.

">
Share: