सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में ये होगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों को अभी और करना होगा इंतजार

स्पोर्ट्स डेस्क– भारत और वेस्टइंडीज के बीच इन दिनों टेस्ट सीरीज चल रही है, सीरीज का एक मैच खत्म हो चुका है, दूसरे मैच की शुरुआत 12 अक्टूबर से होने जा रहा है। उससे पहले ही टीम इंडिया के 12 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया गया है।

टीम में उन्हीं खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, जो पिछले मैच में शामिल किए गए थे, इस टीम में मंयक अग्रवाल और मोहम्मद सिराज जैसे युवा खिलाड़ियों को टीम इंडिया की टेस्ट टीम से डेब्यू करने के लिए थोड़ी और इंतजार करना पड़ेगा। क्योंकि भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो ही टेस्ट मैच खेले जाने हैं, इसके बाद वनडे सीरीज की शुरुआत हो जाएगी।

दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया
सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के लिए जो 12 सदस्यीय टीम चुनी गई है, उसमें विराट कोहली कप्तान, लोकेश राहुल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्या रहाणे, रिषभ पंत, आर अश्विन, रविंन्द्र जडेजा, कुलदीप यादव, उमेश यादव, मोहम्मद शमी शामिल हैं, 12वें खिलाड़ी के तौर पर शर्दुल ठाकुर को शामिल किया गया है।

सीरीज के पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को बुरी तरह से हराया था, एकतरफा मुकाबले में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को पारी और बड़े रन के अंतर से मात दी थी।

विज्ञापन

survey lalluram
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।