Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में बुधवार को खेले गए मुकाबले में भारतीय महिला टीम 100 रनों से जीत हासिल कर लिया है. भारतीय महिला टीम ने बारबाडोस को 100 रनों से मात दिया है. जेमिमाह रोड्रीगेज ने टीम इंडिया के लिए नाबाद अर्धशतक जड़ा और वहीं गेंदबाजी में रेणुका सिंह ने कमाल दिखाया. उन्होंने 4 ओवरों में 10 रन देकर 4 विकेट झटक लिए.

इसके अलावा मेघना सिंह, स्नेह राणा और राधा यादव ने भी एक-एक विकेट लिया है. वहीं, इस जीत के साथ भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है. भारत के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी बारबाडोस टीम के लिए नाइट ने 16 रन बनाए. उन्होंने 20 गेंदों का सामना करते हुए एक चौका लगाया. कप्तान मैथ्यूज महज 9 रन बनाकर आउट हुईं. उन्होंने 7 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके लगाए. त्रिशना होल्डर 6 रन बनाकर पवेलियन लौटीं.

इसे भी पढ़ें – कनिका मान और राज अनादकत का पहला म्युजिक वीडियो रिलीज, लॉन्चिंग के मौके पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस …

इस तरह बारबाडोस की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 62 रन ही बना सकी और मैच में 100 रनों से हार का सामना किया. टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए. इस दौरान जेमिमाह रोड्रीगेज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए नाबाद अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 46 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौकों और एक छक्के की मदद से 56 रन बनाए.

इसे भी पढ़ें – एक बार फिर परंपराओं को तोड़ने आ रहीं CM रानी भारती, Huma Qureshi की ‘महारानी 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज …

ओपनर शैफाली वर्मा ने 26 गेंदों में 43 रन बनाए. उनकी इस पारी में 7 चौके और एक छक्का शामिल रहा. स्मृति मंधाना 5 रन बनाकर आउट हुईं. हरमनप्रीत कौर खाता भी नहीं खोल पाईं. दीप्ति शर्मा ने 28 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 34 रन बनाए. उनकी इस पारी में 2 चौके और एक छक्का शामिल रहा. तानिया भाटिया 6 रन बनाकर आउट हुईं.