नेताजी उड़ा रहे कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां: कांग्रेस विधायक ने अयोध्या यात्रा के लिए जुटाई बड़ी भीड़, बिना मास्क के भी दिखे

हेमंत शर्मा,इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. बड़े बुजुर्गों के साथ बच्चे भी बड़ी संख्या में संक्रमित मिल रहे हैं. बावजूद इसके नेता कोरोना गाइडलाइन का पालन करने को तैयार नहीं है. इंदौर में कोरोना के बीच कांग्रेस की अयोध्या यात्रा पर निकल गई है. कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, विधायक संजय शुक्ला, विधायक विशाल पटले, शहर अध्यक्ष विनय वकलीबाल ने कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई है. कई नेता बिना मास्क के भी दिखे.

अयोध्या यात्रा के लिए जुटाई गई भीड़

कोरोना संक्रमण के बीच कांग्रेस की अयोध्या यात्रा लोगों को मुश्किल में डाल सकती है. विधायक संजय शुक्ला और विधायक विशाल पटले ने भगीरथ पूरा चौकी के पास भीड़ जुटाई थी, इसमें छोटे बच्चे भी नजर आए. वो भी बिना अनुमति लिए. जिससे कोरोना फैलने का खतरा बढ़ गया है. इस यात्रा में नेता और यात्रा में शामिल होने आए लोग भी बिना मास्क के नजर आए. कोरोना प्रोटोकॉल की कांग्रेस नेताओं ने जमकर धज्जियां उड़ाई. अयोध्या यात्रा के लिए लोगों को पहले बस से रेलवे स्टेशन तक ले जाया गया, उसके बाद ट्रेन से आगे के लिए रवाना किया गया.

कटी पतंग ने काट दी जिंदगी: बहन के साथ स्कूटी में जा रही युवती का चाइना डोर से 80% गला कटा, तड़प-तड़प कर गई जान, आखिर मौत का जिम्मेदार कौन है ?

बीजेपी ने कलेक्टर से कार्रवाई की कही बात

अयोध्या यात्रा पर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने कांग्रेस विधायकों पर कार्रवाई करने को कहा है. उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टी को धर्मिक आयोजन करने को लेकर एडवाइजरी जारी की गई है. गाइडलाइन के अनुसार किसी भी धार्मिक आयोजन या धरना प्रदर्शन पर सीएम ने प्रतिबंध लगाया है. वाबजूद इसके कोई भी धार्मिक आोयोजन होता है, तो उसमें 50 प्रतिशत की क्षमता या 250 लोग के साथ कोरोना गाइडलाइन का पालन कर किया जा सकता है. लेकिन विधायक के इस कार्यक्रम में करीब 600 लोग नजर आए. इनके ऊपर वैधानिक कार्रवाई के लिए कलेक्टर से कार्रवाई करने के लिए बात की जाएगी.

इंदौर में 2400 बच्चे संक्रमित, 7552 सक्रिय मरीज

बता दें कि इंदौर जिले में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1347 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. जिसमें 71 बच्चे भी संक्रमित हुए हैं. इंदौर में 1 से 15 दिन के अंदर 2400 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अभी 7552 सक्रिय मरीज हैं. वहीं मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 5 हजार 315 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. अब कोरोना से बचाव के लिए गाइडलाइन का पालन करना बेहद जरूरी है.

रजा की मुराद पूरी नहीं: नगरीय मंत्री ने निकायों से स्वच्छता एंबेसडर की मांगी सूची, कांग्रेस ने कहा- मुस्लिम नाम के चलते हटाए गए अभिनेता

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!