जानिए आखिर डिविलियर्स ने ऐसा क्यों कहा कि मैं ‘टीम मालिकों को बताना चाहता था, कि मैं टीम में क्यों हूं’

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल सीजन-13 में शनिवार को खेले गए पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बंग्लु्रु की टीम ने राजस्थान रॉयल्स की टीम को 7 विकेट से हराया, तो इस मुकाबले के हीरो रहे एबी डिविलियर्स जिन्होंने ताबड़तोड़ आखिरी ओवर में आकर 22 गेंद में नाबाद 55 रन की पारी खेली थी और अपनी इस पारी में 6 सिक्सर उड़ाए थे, तो एक चौका जड़ा, एबी डीविलियर्स की इस पारी के बाद हर किसी ने उनकी तारीफ की और इस तरह से रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरु की टीम ने 178 रन के टारगेट को 19.4 ओवर में ही 3 विकेट खोकर चेज कर दिया.

Close Button

मैच के बाद एबी डिविलियर्स ने कहा कि वह इस तरह की  पारी खेलकर बेहद खुश हैं डिविलियर्स ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने  15 से 20 रन गेंदबाजी के दौरान ज्यादा दे दिए थे और मैंने और विराट ने बात भी की थी कि हमें कुछ साझेदारियों की जरूरत है मैं घबराया हुआ था मैं अन्य खिलाड़ियों की तरह ही दबाव में था मैं टीम के लिए अच्छा करना चाहता था और टीम के मालिकों को बताना चाहता था कि मैं यहां अच्छी वजह से हूं साथ ही दोस्त, परिवार, और खुद को भी बताना चाह रहा था.

उन्होंने कहा कि मैंने पिछले मैच में अपनी जिम्मेदारी उस तरह से नहीं निभाई थी जिस तरह से निभानी चाहिए थी लेकिन इस बार मैंने वो काम किया जिसके लिए मैं जाना जाता हूं, और जिसके लिए मुझे टीम में रखा गया है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।