IPL 2021: नीतीश राणा के चौके से टूटा कैमरा, राशिद खान का रिएक्‍शन हुआ वायरल, देखिए ये VIDEO…

नई दिल्‍ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेले गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 49वें मुकाबले में नीतीश राणा (Nitish Rana) के चौके से ब्रॉडकास्‍ट कैमरा टूट गया,  लेकिन इसके बाद राशिद खान का जो रिएक्‍शन था, वो वायरल होने लगा.

मैच के 17वें ओवर में राणा ने जेसन होल्‍डर की गेंद पर बाउंड्री लगाई. गेंद बाउंड्री को पार कर गई और सीधे लैंस में घुस गई. इसके बाद राशिद खान कैमरे की जांच करते नजर आए. राशिद खान का यह रिएक्‍शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि अगली ही गेंद पर राणा आउट हो गए. उन्‍होंने 33 गेंदों पर 3 चौके की मदद से 25 रन बनाए. शुभमन गिल इस मैच में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज रहे.

उन्‍होंने 51 गेंदों पर 57 रन जड़े. गिल की शानदार पारी के दम पर ही केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद के दिए 116 रन के लक्ष्‍य को 19.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. हालांकि गिल का विकेट गिरने के बाद केकेआर की पारी थोड़ी लड़खड़ा गई थी, मगर इसके बाद नीतीश राणा और दिनेश कार्तिक ने टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया.

हैदराबाद पर जीत के बाद पॉइंट टेबल में केकेआर की स्थिति और अधिक मजबूत हो गई है और प्‍लेऑफ के लिए मजबूत दावेदारी पेश कर दी. हालांकि, राजस्‍थान रॉयल्‍स और मुंबई इंडियंस भी चौथे पायदान के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।