IPL 2021: आप भी फ्री में देख सकते हैं लाइव मैच, बस करना होगा ये काम …

दिल्ली. IPL 2021 के दूसरे चरण का आगाज रविवार 19 सितंबर से किया जा रहा है. आईपीएल के दूसरे हिस्से का पहला मुकाबला चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला जाएगा. दोनों ही टीम इस सीजन में एक बार पहले भी आमने-सामने आ चुके हैं. 1 मई को खेले गए मैच में मुंबई ने चार विकेट से जीत दर्ज करने में कामयाबी हासिल की थी.

वहीं, अब चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कोशिश रहेगी की अपने हार का बदला अब मुंबई से ले सके. दोनों ही टीम प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है. दूसरे चरण में जिस टीम का प्रदर्शन अच्छा होगा वह निश्चित तौर पर टॉप फोर के लिए क्वालीफाई कर लेगी. इस सीजन के बचे हुए 31 मैच 27 दिनों में खेले जाएंगे, जो दुबई, अबु धाबी और शारजाह में आयोजित किए गए हैं. दूसरे हाफ में मैदान पर एक सीमित संख्या में दर्शकों को भी आने की इजाजत दी गई है.

इसे भी पढ़ें – 19 सितंबर से होगा IPL के दूसरे फेस का आगाज, MI और CSK में होगा पहला मैच, देखिए चेन्नई का पूरा शेड्यूल …

कई कंपनियां दे रही हैं फ्री ऑफर

IPL 2021 के दूसरे फेस में सभी मैचों को फैंस आसानी से फ्री में आनंद उठा सकते हैं. मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग स्टार इंडिया नेटवर्क चैनलों पर किया जा रहा है. वहीं, आईपीएल 2021 के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग स्टार के वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर देखी जा सकती है. डिज्नी+हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन अभी एयरटल, वोडाफोन, जियो और दूसरे नेटवर्क में भी कुछ रिचार्ज के साथ फ्री दिया जा रहा है. आप इस ऑफर का फायदा उठाकर मैच देख सकते हैं.

इसे भी पढ़ें – 19 सितंबर से शुरू होगा IPL का दूसरा चरण, MI vs CSK में होगा पहला मुकाबला, यहां देखें पूरे सीरीज का लिस्ट …

Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन लेकर भी देख सकते है मैच

वहीं, इसके अलावा अगर आप चाहे तो अलग से भी सिर्फ डिज्नी+हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं. Disney+ Hotstar दो सब्सक्रिप्शन विकल्पों के साथ उपलब्ध है. Disney+ Hotstar वीआईपी पैक है जिसकी कीमत 399 रुपए प्रति वर्ष है, जबकि डिज़नी + हॉटस्टार प्रीमियम सदस्यता की कीमत 1,499 रुपए प्रति वर्ष है.

read more-  Mullah Baradar Taliban Co-Founder in Kabul for Government Talks

Disney+ Hotstar वीआईपी पैक में आईपीएल 2021 क्रिकेट स्ट्रीमिंग के साथ-साथ प्रीमियर लीग फ़ुटबॉल और फॉर्मूला 1 के साथ-साथ मल्टीप्लेक्स ब्लॉकबस्टर्स, हिंदी में डब की गई डिज़नी+ सामग्री, भारतीय टीवी शो और हॉटस्टार स्पेशल सहित लाइव स्पोर्ट्स शामिल हैं.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।