रोमांचक मुकाबले में आखिरी ओवर पर हुआ फैसला: KKR ने 3 विकेट से दिल्ली कैपिटल्स को हराया, राहुल ने छक्का लगाकर दिलाई जीत, अब CSK से होगा IPL का फाइनल मुकाबला

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हरा दिया है. शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया यह काफी रोमांचक रहा. कोलकाता नाइट राइडर्स ने आखिरी ओवर में जीत हासिल कर फाइनल में जगह बना ली है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम एक बार फिर आखिर में आकर फेल हुई और 135 का स्कोर बचा नहीं पाई. अब कोलकाता की टीम 15 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी.

T20 World Cup 2021: टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च, अब नए लुक में नजर आएंगे खिलाड़ी 

गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने क्वालीफायर-2 मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 135 रनों पर रोक दिया. केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 135 रन बनाए. दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर के सामने 136 रन का टारगेट रखा.

BJP के ‘गुंडा’ पार्षद पर FIR: स्कूली बच्चों को पीटना मनोज वर्मा को पड़ा भारी, कांग्रेसियों के विरोध के बाद दर्ज हुआ मुकदमा 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने की शुरुआत अच्छी रही, लेकिन मैच आखिरी ओवर तक पहुंचते ही विकेटों की पतझड़ी लग गई. 20वें ओवर में मैच पूरी तरह फंस गया था, लेकिन कोलकाता के राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हरा दिया. यह तीसरी बार है जब कोलकाता की टीम फाइनल में पहुंची है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।