Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings: IPL 2022 का 68वां मैच चेन्नई और राजस्थान के बीच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में राजस्थान ने चेन्नई को 5 विकेट से हरा दिया। इस मैच को जीतकर राजस्थान ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। 150 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने 19.5 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर यह स्कोर हासिल कर लिया।

इस मैच में राजस्थान की जीत के हीरो रहे आर अश्विन, जिन्होंने 23 गेंदों में 40 रन की नाबाद पारी खेली. इस पारी के दौरान उन्होंने 2 चौके और 3 छक्के लगाए। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया। उन्होंने चार ओवर में 28 रन देकर 1 विकेट लिया। उनके अलावा यशस्वी जायसवाल ने भी 44 गेंदों में 58 रन की पारी खेली.

इस जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं इस मैच में चेन्नई की टीम को निराशा हाथ लगी. वह इस सीजन के आखिरी मैच में भी ज्यादा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

अश्विन ने दी रोमांचक जीत
151 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की शुरुआत खराब रही। इस सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे बटलर 2 रन बनाकर आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद संजू सैमसन और यशस्वी ने टीम को संभाला। दोनों ने 50 रन की साझेदारी की। इस दौरान संजू ने 15 रन बनाए और सेंटनर की गेंद पर आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद देवदत्त भी ज्यादा देर तक मैदान पर नहीं टिक सके और 3 रन बनाकर आउट हो गए.

आउट होने के बाद यशस्वी ने अपना अर्धशतक पूरा किया। हालांकि वह भी इस पारी को बड़ी पारी में नहीं बदल सके और 59 रन बनाकर आउट हो गए। आउट होने के बाद लौट रहे हेटमायर 6 रन बनाकर आउट हो गए. हालांकि इसके बाद अश्विन और पराग ने टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया।

इस दौरान अश्विन और पराग ने छठे विकेट के लिए 39 रन जोड़कर टीम को जीत दिलाई। अश्विन ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 23 गेंदों में 40 रन की नाबाद पारी खेली. इस पारी के दौरान उन्होंने 2 चौके और 3 छक्के लगाए। वहीं पराग ने भी उनका बखूबी साथ दिया और उन्होंने 10 रन की नाबाद पारी खेली. इस जीत के साथ राजस्थान ने प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है।

मोईन अली ने खेली शानदार पारी

मोइन अली (93) की शानदार पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के 68वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को 151 रनों का लक्ष्य दिया. चेन्नई ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 150 रन बनाए। टीम के लिए कॉनवे और मोईन ने 39 गेंदों में 83 रन की साझेदारी की। वहीं राजस्थान के लिए चहल ने दो विकेट लिए।