Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

Gujarat Titans vs Rajasthan Royals, Qualifier 1: कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए आईपीएल 2022 के पहले क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया. इसके साथ ही गुजरात की टीम फाइनल में पहुंच गई है. अपने डेब्यू सीजन में फाइनल में पहुंचने वाली गुजरात आईपीएल की पहली टीम है.

राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 6 विकेट पर 188 रन बनाए थे. इसके जवाब में गुजरात ने अंतिम ओवर में लक्ष्य का पीछा कर लिया. गुजरात के लिए डेविड मिलर ने सिर्फ 38 गेंदों में नाबाद 68 रनों की मैच विनिंग पारी खेली. इसके अलावा कप्तान हार्दिक पांड्या ने 27 गेंदों में नाबाद 40 रन बनाए. दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए नाबाद 106 रनों की साझेदारी हुई.

आखिरी ओवर में तीन छक्के लगाकर मिलर ने दिलाई गुजरात को जीत

गुजरात को जीत के लिए अंतिम ओवर में 16 रन बनाने थे. क्रीज पर थे डेविड मिलर और सामने थे तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा. मिलर ने पहली तीन गेंदों में लगातार तीन छक्के लगाकर अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा दिया. 68* रनों की अपनी पारी में मिलर ने 3 चौके और 5 छक्के लगाए. वहीं हार्दिक पांड्या ने 40 रनों की पारी में पांच चौके जड़े. इससे पहले गेंदबाजी में उन्होंने एक विकेट भी लिया था.