whatsapp

IPL 2022: मुंबई और दिल्ली के बीच होगी भिड़ंत, पहली जीत के लिए दोनों टीम के बीच होगी कांटे की टक्कर…

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल 2022 की शुरुआत हो चुकी है. आईपीएल के पहले मुकाबले में केकेआर ने सीएसके को मात देकर 2 अंक हासिल कर लिया है. रविवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और मुंबई इंडियंस (MI) की टीमें आमने-सामने होंगी. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई अपने अभियान की धमाकेदार शुरुआत करना चाहेगी, तो वहीं दूसरी तरफ ऋषभ पंत दिल्ली की अगुवाई करेंगे. दोनों टीमें के बीच पहला मुकाबला जीतने के लिए कांटे की टक्कर देखने को मिलेगा.

हेड टू हेड रिकॉर्ड

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच अब तक आईपीएल में कुल 30 मुकाबले खेले गए हैं. इनमें मुंबई की टीम ने 16 मैचों में जीत हासिल की है, जबकि दिल्ली ने 14 मैचों में बाजी मारी है. खास बात यह है कि आईपीएल के पिछले सीजन में दोनों टीमों के बीच दो मुकाबले हुए और इन सभी में दिल्ली की टीम जीती. जबकि आईपीएल 2020 में दोनों टीमें 4 बार आमने सामने आईं और सभी मुकाबले मुंबई ने जीते. दोनों टीमों के आंकड़ों में ज्यादा अंतर नहीं है और आगामी मैच काफी रोमांचक रहेगा. 

इतने बजे से खेला जाएगा मुकाबला

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला रविवार यानी 27 मार्च को खेला जाएगा. यह दोनों टीमों का इस सीजन में पहला मैच होगा. यह मैच दोपहर 3:30 बजे से होगा और टॉस 3 बजे होगा.

जानिए, कहां खेला जाएगा मुकाबला

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. इस बार कोरोना महामारी की वजह से आईपीएल के सभी मुकाबले महाराष्ट्र के चार स्थानों पर खेले जाएंगे.

यहां देखें मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट

अगर आप संडे को होने वाले दिल्ली और मुंबई के मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो आप इसका लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर देख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button