Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad: आईपीएल 2022 के 65वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हुआ. इस मैच में मुंबई को 3 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में जीत हासिल कर के सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को रखा है.

194 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 190 रन ही बना सकी. टीम को एक समय टिम डेविड ने टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया था लेकिन उनके आउट होने के बाद मुंबई का कोई भी बल्लेबाज़ तेज़ी से रन बना सका और पूरी टीम निर्धारित ओवर में सिर्फ 7 विकेट खोकर 190 रन ही बना सकी. टिम डेविड ने मात्र 18 गेदों में 46 रन बनाए. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 3 चौके और चार छक्के लगाए. जबकि हैदराबाद की तरफ से उमरान मलिक ने 23 ओवर में तीन विकेट हासिल किये.

मुंबई के बल्लेबाजों ने किया निराशा

194 रनों के स्कोर का पीछा करते हुए मुंबई ने अच्छी शुरुआत की. इस दौरान रोहित शर्मा और ईशान किशन ने पहले विकेट के लिए 95 रन जोड़े. हालांकि इस मैच में भी अर्धशतक का करीब आने के बाद रोहित फिफ्टी नहीं बना पाए और 48 रन बना कर आउट हो गए. उन्हें सुंदर ने अपना शिकार बनाया. उनके आउट होने के बाद ईशान किशन भी 43 रन बना कर आउट हो गए. उन्हें उमरान मलिक ने अपना शिकार बनाया.

उनके आउट होने के बाद सैम्स और तिलक वर्मा भी कुछ ख़ास नहीं का सके और जल्द आउट हो गए. सैम्स ने 15 और तिलक ने 8 रन बनाए. इन दोनों के विकेट ही उमरान मलिक ने हासिल किये. उनके आउट होने के बाद टिम डेविड और ट्रिस्टन स्टब्स ने स्कोर को आगे बढ़ाया. दोनों ने 17 रन की साझेदारी की. हालांकि इस दौरान ट्रिस्टन स्टब्स 2 बना कर रन आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद भी टिम डेविड पर इसका कोई भी असर नहीं पड़ा और उन्होंने टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया. उन्होंने 18 गेंदों में 46 रनों की पारी खेली. उनके आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज़ तेज़ी से रन बना सका. टीम को आखिरी के 2 ओवर में 19 रन चाहिए थे लेकिन डेविड के आउट होने के बाद मुंबई का कोई बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर सका और टीम को 3 रन से हार का सामना करना पड़ा. मुंबई की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 190 रन ही बना पाई.

हैदराबाद ने बनाया मजबूत स्कोर

राहुल त्रिपाठी (76) और निकोलस पूरन (38) की विस्फोटक पारी की वजह से वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 194 रनों का लक्ष्य दिया था. हैदराबाद ने 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 193 रन बनाए थे. टीम की ओर से प्रियम गर्ग और राहुल त्रिपाठी ने 43 गेंदों में 78 रनों की शानदार साझेदारी की.