Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल 2022 अपने अंतिम चरण पर है. इसी बीच क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए चौकाने वाली खबर सामने निकलकर आई है. खबर यह है कि एक कप्तान ने बीच में ही अपने टीम का साथ छोड़कर अपने देश रवाना हो गए हैं. ऐसे में टीम की मुश्किलें बढ़ने के आसार नजर आ रहे हैं.

इस टीम का कप्तान ने छोड़ा साथ
आईपीएल 2022 के 65 वें मैच में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है. टीम को अगला मुकाबला 22 मई को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है, इसी बीच हैदराबाद की टीम का एक बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टीम का साथ छोड़ दिया है.

ट्वीट के जरिए दी जानकारी
आईपीएल 2022 सीजन के लीग मैच खत्म होने से पहले केन विलियमसन ने हैदराबाद का कैंप छोड़ दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी है. सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट कर बताया कि, हमारे कप्तान केन विलियमसन न्यूजीलैंड लौट गए हैं, ताकि वे अपने परिवार में नए मेहमान के आने का स्वागत कर सकें.

प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार

सनराइजर्स हैदराबाद ने सीजन की शुरुआती दौर में लगातार पांच मैच जीते थे, लेकिन उसके बाद टीम का प्रदर्शन खराब रहा. टीम को लगातार पांच मैचों में हार का सामना भी करना पड़ा. मुंबई और हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में टीम ने जीत दर्ज कर प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है.