विराट कोहली को लेकर पूर्व कप्तान ने कही यह बात, किसी भी परिस्थिति में कोहली पर …

दिल्ली. वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने विराट कोहली को लेकर एक अहम बात कह दी है. मंगलवार को वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने कहा कि किसी भी परिस्थिति में वह विराट कोहली पर उंगली नहीं उठाएंगे. कोहली ने IPL 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत में ही कहा था कि वह इस सीजन के बाद आरसीबी की कप्तानी छोड़ देंगे.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में विराट कोहली ने 9 साल की कप्तानी किया और अब तक एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. आरसीबी को सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद वह टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

इसे भी पढ़ें – IPL 2021 : अगले साल पंजाब किंग्स का साथ छोड़ देंगे KL राहुल ! PBKS के लिए बनाए हैं सबसे ज्यादा रन …

लारा ने मीडिया से कहा “अगर मैं फ्रेंचाइजी का मालिक होता तो मैं कोहली से कप्तानी जारी रखने के लिए कहता. कोहली एक खिलाड़ी और कप्तान के रूप में अलग हैं. वह हाई प्रोफाइल खिलाड़ी हैं और अभी युवा हैं तथा किसी और के नेतृत्व में खेलने के लिए तैयार हैं. कोहली आरसीबी के साथ बने रहना चाहते हैं.”

उन्होंने आगे कहा “मैं उन्हें वो खिलाड़ी देता जो वह चाहते हैं और अगले कुछ साल तक ध्यान केंद्रित करता. यह कठिन है और मैं कभी भी कोहली पर उंगली नहीं उठाऊंगा जो मैदान पर सबकुछ देते हैं.”

इसे भी पढ़ें – IPL : कमाई के मामले में ये क्रिकेटर्स हैं सबसे आगे, 2008 से अब तक इतनी की है कमाई, जानिए कितनी है सैलरी …

लारा ने कहा “यह कठिन हार है. आपने टॉस जीता और आप वो कर सकते थे जो चाहते हैं. आरसीबी की टीम पांच ओवर में बिना किसी नुकसान के 49 रन पर थी. पाडिकल आउट हुए और फिर कोहली धीमे पड़ गए. अगर आप पॉवरप्ले में प्रति ओवर 10 रन बनाते हैंम, तो आप मध्य ओवरों में छह रन बना सकते हैं इसमें कुछ गलत नहीं है लेकिन ज्यादा विकेट नहीं गंवाए.”

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।