IPL सीजन-14: चेन्नई के सुपरकिंग्स से टकराएंगे राजस्थान के रॉयल्स, इसलिए खास है ये मुकाबला

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-14 में सोमवार को एक ही मुकाबला खेला जाएगा. मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा. मुकाबले के दिलचस्प होने की उम्मीद है. मैच मुंबई में भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा.

चेन्नई-राजस्थान का प्रदर्शन

आईपीएल सीजन-14 में चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के अबतक के प्रदर्शन पर नजर डालते हैं. दोनों ही टीमों ने 2-2 मुकाबले खेल लिए हैं. दोनों ही टीमों को 1-1 मैच में जीत मिली है. दोनों ही टीम को सीजन-14 के अपने पहले मुकाबले में हार मिली है. लेकिन दूसरे मुकाबले में दोनों टीमों ने जीत हासिल की है. पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने जहां अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया था. सीजन-14 में अपनी जीत का खाता खोला है, तो वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को एक रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से हराकर मौजूदा सीजन में अपने जीत का खाता खोला.

इसे भी पढ़ें- IPL 2021: राहुल-मयंक पर भारी पड़े धवन, दिल्ली ने पंजाब को 6 विकेट से दी मात

जीत के सिलसिले को रखना चाहेंगे बरकरार

दोनों ही टीम अब जब आपस में टकराएंगी तो अपनी इस जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहेंगे. ऐसे में दोनों ही टीमों के बीच एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है.

इसे भी पढ़ें- IPL 2021: RCB ने लगाई जीत की धमाकेदार हैट्रिक, बेंगलुरु की धुआंधार आंधी में उड़ी KKR, जानें पूरा अपडेट

क्रिस मॉरिस, दीपक चाहर पर रहेगी नजर

पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम की जीत में क्रिस मॉरिस ने अहम रोल अदा किया था. मॉरिस ने आखिरी कुछ गेंद में तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला थी, तो वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से दीपक चाहर की गेंदबाजी पर सबकी नजर रहेगी. क्योंकि दीपक चाहर की दमदार गेंदबाजी की वजह से ही चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को बहुत ही कम स्कोर पर रोक दिया था. दीपक चाहर ने चार विकेट निकाले थे, दीपक चाहर चेन्नई सुपरकिंग्स के जीत के हीरो थे.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।