IPL सीजन-14 सस्पेंड: जानिए किस फ्रेंचाईजी के कितने खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित..

स्पोर्ट्स डेस्क- आखिर कार बीसीसीआई ने मंगलवार को बड़ा फैसला कर ही लिया और  IPL सीजन-14 को अनिश्चित काल के लिए सस्पेंड कर दिया. ये फैसला BCCI ने तब लिया जब IPL के बायो बबल में कोरोना की एंट्री हो गई. कुछ फ्रेंचाईजी टीमों के कुछ खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ कोरोना संक्रमित हो गए.

Close Button

खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

देखा जाए तो दो दिन के अंदर ही 3 टीमों कोलकाता नाइट राइडर्स,  सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के 4 खिलाड़ी, 1 कोच और 2 अन्य स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.  ऐसे में लीग के रद्द होने या टलने की पूरी आशंका पहले से ही जताई जाने लगी थी, और फिर बीसीसीआई ने मंगलवार दोपहर तक इस फैसले पर अपनी मुहर भी लगा दी.

खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो चुके

IPL स्थगित होने से पहले पांच अलग-अलग टीमों के खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो चुके थे. इसमें से कुछ खिलाड़ी लीग से पहले संक्रमित हुए थे, तो कुछ लीग के दौरान, जो खिलाड़ी लीग शुरू होने से पहले संक्रमित हुए थे. उसमें कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा, रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरु के देवदत्त पडिक्कल, दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल, एनरिच नोर्खिया और आरसीबी के ही डेनियल सैम्स शामिल हैं.

इसके अलावा लीग के दौरान चार खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई.  इसमें केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर शामिल हैं. इन दोनों की कोरोना रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई थी. इसी वजह से एक दिन पहले कोलकाता और रॉयल चैलेंजर्स बंग्लुरू के बीच अहमदाबाद में होने वाला मुकाबला भी टालना पड़ा था.

अगले ही दिन मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके अलावा सीएसके के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और दो अन्य स्टाफ भी संक्रमित हुए थे. जिसके बाद बीसीसीआई ने आईपीएल सीजन-14 को सस्पेंड करने का बड़ा और कड़ा फैसला लिया.

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक

स्पोर्ट्स की ये खबरें जरूर पढ़ें

मनोरंजन की ये खबरें जरूर पढ़ें

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।