23 मार्च से भारत में होगा आईपीएल, बीसीसीसीआई ने दी जानकारी

दिल्ली. आईपीएल 2019 का आयोजन भारत में ही होगा। लोकसभा चुनाव के चलते इस बार आईपीएल का आयोजन भारत के बाहर किए जाने की बात चल रही थी, लेकिन बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज कर यह साफ कर दिया है कि आईपीएल के 12वें संस्करण का आयोजन भारत में ही होगा और इसकी शुरुआत 23 तारीख से होगी, लेकिन अभी इस आईपीएल का पूरा कार्यक्रम उन्होंने तैयार नहीं किया है।

मंगलवार को प्रशासकों की समिति (CoA) की सुप्रीम कोर्ट के साथ नई दिल्ली में मीटिंग थी, जिसके बाद यह साफ हुआ है कि आईपीएल 2019 का आयोजन भारत में ही होगा।

बीसीसीआई द्वारा जारी मीडिया प्रेस रिलीज के अनुसार “उपयुक्त केंद्रीय और राज्य एजेंसियों / अधिकारियों के साथ प्रारंभिक चर्चा के आधार पर, यह निर्णय लिया गया कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय और प्रतिस्पर्धी T20 टूर्नामेंट का 12 वां संस्करण भारत में खेला जाएगा।”

प्रेस रिलीज के अनुसार “यह प्रस्तावित है कि विवो आईपीएल 2019, 23 मार्च, 2019 को शुरू होगा। विस्तृत कार्यक्रम को उपयुक्त अधिकारियों के परामर्श से अंतिम रूप दिया जाएगा”

सीओए के दो सदस्यीय आईपीएल 2019 की पूर्ण और अंतिम अनुसूची जारी होने से पहले हितधारकों के साथ फिर से विस्तृत चर्चा करेंगे।

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।