ये है योगी का जंगलराज, व्यापारी ने घूस नहीं दी तो IPS ने गोली मरवा दी, व्यापारी की मौत के बाद निशाने पर सरकार

दिल्ली। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने रामराज लाने का दावा किया था लेकिन राज्य में इतने बदतर हालात हैं कि यहां राम तो क्या रावण भी ठहरना पसंद नहीं करेगा।

दरअसल, उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार इस कदर है कि महोबा जिले के पुलिस अधीक्षक और आईपीएस अधिकारी मणिलाल पाटीदार ने हर महीने छह लाख रूपये की घूस ना देने पर एक व्यापारी की हत्या पुलिसकर्मियों से करवा दी। व्यापारी की मौत होने से सनसनी मचा गयी। महोबा के कारोबारी ने आईपीएस से जान का खतरा होने का आरोप लगाया था, जिसके कुछ घंटों बाद ही उसे गोली मार दी गयी थी। कानपुर में कारोबारी का इलाज चल रहा था, जहां उसकी मौत हो गयी।

Close Button

व्यापारी की मौत के बाद मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मौत पर यूपी पुलिस और सरकार पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि महोबा के एसपी रहे मणिलाल पाटीदार पर आरोप है कि उन्हें जिले के एक कारोबारी से हर महीने छह लाख की वसूली शुरू की थी। कहा गया कि आईपीएस ने वसूली की पहली किस्त भी ले ली थी। आगे की किस्तें देने में असमर्थता जताने पर एसपी ने अपने मातहतों से कहकर व्यापारी को गोली मरवा दी। जिसके बाद व्यापारी की मौत हो गई।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।