whatsapp

इशान की तूफानी पारी, गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के, जीत के लिए दिल्ली को मिला 178 का लक्ष्य…

रायपुर. मुंबई इंडियंस ने इशान किशन के 81 रन की धमाकेदार पारी की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 177 रन बनाए. टीम के लिए रोहित शर्मा ने 41 और तिलक वर्मा ने 22 रन की पारी खेली. दिल्ली के लिए कुलदीप यादव दमदार साबित हुए. उन्होंने 4 ओवर में महज 18 रन देकर 3 विकेट झटके. खलील अहमद को भी दो विकेट मिले. 

बता दें कि, पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने निर्धारित 20 ओवर में 177 रन बनाए. मुंबई की ओर से इशान ने तूफानी पारी खेलते हुए मात्र 48 गेंदों में 2 छक्कों और 11 चौके की मदद से शानदार 81 रनों की पारी खेली. वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने 41 रनो का योगदान दिया. हालांकि इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा किसी भी खिलाड़ी का बल्ला नहीं बोला. वन डाउन पर बैटिंग करने आए अनमोलप्रीत ने 8 रन, तिलक वर्मा ने 22 रन, टीम डेविड ने 12, डैनियल सैम्स ने 7 और पोलार्ड ने मात्र 3 रनों का योगदान दिया.

वहीं दिल्ली की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए कुलदीप यादव ने मुंबई को 3 बड़े रोहित, पोलार्ड और अनमोलप्रीत के रूप में दिए. साथ ही खलील अहमद ने भी 2 विकेट लिए. हालांकि इन दोनों गेंदबाजों के अलावा दिल्ली के सभी गेंदबाजों की जमकर मार पड़ी. सभी गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए.

Related Articles

Back to top button