फिट हो गया टीम इंडिया का ये स्पीड स्टार, किया है ये स्पेशल ट्वीट

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैच की टेस्ट सीरीज 21 फरवरी से है, उससे पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है, टीम के टेस्ट गेंदबाज ईशांत शर्मा अब पूरी तरह से फिट हो गए हैं. और वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

दरअसल ईशांत शर्मा को रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में विदर्भ के खिलाफ मैच खेलते समय टखने में चोट लगी थी ये चोट ग्रेड-3 की थी.

लेकिन अब ईशांत शर्मा पूरी तरह से फिट हो गए हैं, उन्होंने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है, ईशांत अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं,जिसके बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के ट्रेनर आशीष कौशिक का शुक्रिया भी अदा किया है.

  टीम इंडिया के इस स्पीड स्टार ने ट्वीट किया है कि 20 जनवरी को टखने में लगी चोट के बाद मेरे लिए ये रोलर कोस्टर राइड रही है, लेकिन आशीष कौशिक की मदद से मैं इस सफर को पूरी करने में सफल रहा. स्कैन से थोड़ा डर लगा था लेकिन आज मैं इस बात से खुश हूं कि मैं फिट हूं। शुक्रिया आशीष कौशिक.

गौरतलब है कि ईशांत शर्मा टेस्ट फॉर्मेट में टीम इंडिया के लीड गेंदबाजों में से एक हैं, टीम के विकेटटेकर गेंदबाज हैं, और उनका फिट होना टीम के लिए अच्छी खबर है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।