BREAKING : ITBP ने जवानों के बीच हुए खूनी संघर्ष के जांच के दिये आदेश, सीएम भूपेश ने कहा- दुबारा ऐसी घटना न हो, उठाए जाएंगे जरुरी कदम

रायपुर। नारायणपुर में आईटीबीपी के जवान द्वारा आपसी विवाद के बाद की गई अंधाधुंध फायरिंग में जवानों की मौत और खुदकुशी के मामले में घायल दोनों जवानों को इलाज के लिए राजधानी के नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नारायणा हास्पिटल के डॉक्टर सुनील खेमका ने बताया कि एक जवान के पेट में वहीं दूसरे के पैर में गोली लगी है. दोनों जवानों को ऑपरेशन के लिए ओटी ले जाया गया है. ऑपरेशन कर उनको लगी गोलियां निकाली जा रही है. खबर लिखे जाने तक दोनों जवानों का ऑपरेशन चल रहा था.

जवानों के बीच हुए खूनी संघर्ष के मामले में सीएम भूपेश ने गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने घायल जवानों के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं नहीं होना चाहिए. इसकी जांच होना चाहिए, भविष्य में ऐसी घटनाएं दुबारा न हो इसके लिए जरुरी कदम उठाए जाएंगे.

वहीं गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी घटना पर दुख व्यक्त किया है और जांच के आदेश दिये हैं. इधर स्वास्थ्य मंत्री स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने घायल जवानों के बेहतर उपचार के निर्देश दिये हैं. उन्होंने विभागीय अधिकारियों को मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिये हैं.

उधऱ इस मामले में आईटीबीपी ने भी जांच के आदेश दे दिये हैं. आईटीबीपी के पीआरओ विवेक पाण्डेय ने एक निजी चैनल से बातचीत में घटना की जानकारी दी है.

देखिये वीडियो

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।