EXCLUSIVE VIDEO: जबलपुर कलेक्टर इलैयाराजा टी ने नदी में लगाई छलांग, हाथ में तिरंगा पड़कर नर्मदा नदी में 10 किमी तैरते हुए तय किया सफर

कुमार इंदर, जबलपुर। देश के तिरंगे की प्रति जबलपुर कलेक्टर डॉक्टर इलैया राजा टी का (Jabalpur Collector Dr Ilaiya Raja T) जज्बा उस वक्त देखते ही बना जब उन्होंने तिरंगा हाथों में लेकर नर्मदा नदी (Narmada river) में छलांग लगा दी। कलेक्टर डॉक्टर इलैया राजा टी ने करीब 10 किलोमीटर का सफर यूं ही हाथों पर तिरंगा लेकर तैरते हुए तय किया। कलेक्टर यूं ही बिना रुके हाथों में तिरंगा लेकर जिलहरी घाट से तिलहरी घाट तक तैरते हुए पहुंचे।

पत्नी के सामने पति और 5 महीने के बेटे की मौतः खंडवा में बाइक सवारों को टक्कर मारकर वाहन फरार, पत्नी को बीए फाइनल का पेपर दिलाकर लौट रहा था मृतक, इधर डिंडौरी में कार नाले में घुसी, दो की मौत

जल तिरंगा यात्रा जिलहरी घाट से लेकर तिलवारा घाट तक निकाली गई। लगभग 10 किलोमीटर की इस जल तिरंगा यात्रा में बूढ़े, बच्चे, महिलाएं सभी शामिल हुए। इस तिरंगा यात्रा में शहर के मशहूर श्याम बैंड ने अपनी शानदार देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति भी दी।

अस्पताल प्रबंधन की बड़ी लापरवाहीः मृत नवजात शिशु पर लगाया मां के नाम का गलत टैग, थाने पहुंचा मामला, जांच में जुटी पुलिस

अमृत महोत्सव के तहत निकाली की तिरंगा यात्रा

आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर देश भर में आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav ) के तहत यह जल तिरंगा यात्रा निकाली गई। इस जल तिरंगा यात्रा की शुरुआत जिलहरी घाट में पूजा पाठ करके की गई। यात्रा के तिलवारा घाट पहुंचते ही शहर के महापौर जगत बहादुर सिंह अनु और मध्य प्रदेश पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष विनोद गोटिया ने सभी का स्वागत किया।

…जब अपने अंडों को बचाने के लिए सांप से भिड़ गई दो चिड़िया, आगे क्या हुआ जानने के लिए देखिए VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button