Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कुमार इंदर,जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में खाकी का एक शर्मनाक चेहरा सामने आया है. जी हां यहां एक खाकी ही दूसरी खाकी से इंसाफ की गुहार लगा रही है. जबलपुर की महिला आरक्षक अपनी लुटे हुई अस्मत के इंसाफ के लिए पुलिस विभाग से विनती कर रही है. एक खाकी ही दूसरी खाकी से कह रही है कि मुझे न्याय दो, वरना मैं इस दुनिया को अलविदा कह दूंगी. दरअसल जबलपुर के एक थाने में पदस्थ महिला आरक्षक ने कटनी में पदस्थ टीआई पर यौन शोषण का आरोप लगाया है.

पीड़ित महिला आरक्षक का कहना है कि बरही थाना प्रभारी संदीप अयाची उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. जब वह शादी की बात कहने लगी, तो आरोपी टीआई अपने वादों से मुकर गया. टीआई पहले से ही शादीशुदा है. उसके बच्चे भी है. वहीं महिला आरक्षक की अभी शादी नहीं हुई है.

भिंड जहरीली शराबकांड पर CM ने ADG-SP को लगाई फटकार: बोले- जो यह कर रहे वो नर पिशाच हैं, पुलिसवाले भी मिले होंगे, मैं किसी को छोडूंगा नहीं

टीआई पर पहले भी लगे हैं रेप के आरोप

बता दें कि बरही थाना प्रभारी संदीप अयाची पर इससे पहले भी रेप का आरोप लग चुका है, लेकिन विभाग की मिलीभगत से अब तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है. यही वजह है कि आरोपी बेहिचक अपनी नौकरी कर रहा है. ना केवल नौकरी कर रहा है, बल्कि अपने रुतबे का गलत इस्तेमाल भी कर रहा है.

आईजी तक पहुंची शिकायत

मामले ने ऐसा तूल पकड़ा कि आईजी ऑफिस तक पहुंच गया. आनन-फानन में पूरे घटनाक्रम की जानकारी आईजी उमेश जोगा को दी गई. जिसके बाद आईजी ने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि महिला आरक्षक की बात को गंभीरता से लिया जाए, जो भी वैधानिक कार्रवाई है, उसको तुरंत किया जाए.

MP Youth Politics: अभिषेक भार्गव के बाद अब तुषमुल का सामने आया शायराना अंदाज, संगठन पर खड़े किए सवाल!

मामले को दबाने में लगी है पुलिस

इस मामले में एएसपी रोहित कासवानी का कहना है कि अभी तक महिला की ओर से ऐसी कोई लिखित शिकायत नहीं आई है. यदि उनकी ओर से लिखित शिकायत मिलती है, तो निश्चित तौर पर उस पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. एफआईआर दर्ज करने के जगह एएसपी का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद उन्होंने पीड़ित महिला को और उसके परिवार को बुलाकर समझाने की कोशिश की गई. लगातार पीड़ित की काउंसलिंग जारी है.

हुस्न के जाल में फंसा कर्मचारी: हनीट्रैप में फंसाकर लड़की ने बनाया अश्लील VIDEO, फिर ब्लैकमेल कर लूटे लाखों, अब युवती समेत 3 गिरफ्तार

संदीप अयाची का विवादों से पुराना नाता

थाना प्रभारी संदीप अयाची का इससे पहले भी कई विवादों से नाता रहा है. थाना प्रभारी संदीप अयाची के खिलाफ नरसिंहपुर जिले में भी एक रेप का मामला दर्ज है. वही रीवा जिले में भी उनके खिलाफ मूर्ति चोरी का प्रकरण दर्ज है. लेकिन अभी तक किसी भी मामले में कार्रवाई नहीं की गई है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus