सेना के जवान ने कुछ इस तरह आतंकी को कराया सरेंडर, Video देखकर आप भी Indian Army को करेंगे सैल्यूट

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच अक्सर मुठभेड़ होती रहती है. मुठभेड़ के दौरान कई तरह के नजारे देखने को मिलते हैं, लेकिन सेना के एक वाक्या का वीडियो देखकर आप भी इंडियन आर्मी को सैल्यूट करने को मजबूर हो जाएंगे. दरअसल दरअसल कश्मीर के बडगाम में सुरक्षा बल के जवानों ने लश्कर-ए-तैय्यबा के एक आतंकवादी को समझाकर सुरक्षित सरेंडर करवाया है. आतंकी के पास से एक-47 बरामद हुआ है. जिसके बाद आतंकी के परिवार ने सेना को सराहा है और उनका शुक्रिया अदा किया.

Close Button

जानकारी के मुताबिक बडगाम मुठभेड़ में सेना ने एक आंतकी को मार गिराया, जबकि दूसरे लश्कर-ए-तैय्यबा के आतंकी जहांगीर अहमद को समझा बुझाकर उसे सरेंडर करा लिया, जिससे उसकी जान बच गई. मुठभेड़ के दौरान आतंकी जहांगीर के सरेंडर का वीडियो सामने आया है. वीडियो में सेना के जवान कहते सुनाई दे रहे हैं कोई फायर नहीं करेगा, आ जाओ, इधर आ जाओ. सेना के जवान उसे समझा रहे हैं कि आपको कुछ नहीं होगा. इसके बाद सुरक्षाबलों ने उसे अपनी कस्टडी में ले लिया है.

देखें वीडियो-

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।