Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर. राजधानी रायपुर में 28 मई को भारतीय गायक, गीतकार और संगीतकार Jasleen Royal Live प्रफॉर्म करने वाली हैं. 28 मई को ये कार्यक्रम गौरव गार्डन में शाम 7 बजे से होना है. इस कार्यक्रम का आयोजन Krishna Goyal और SSquare Events द्वारा किया जा रहा है.

बता दें कि 28 मई को राजधानी में होने वाले Jasleen Royal के इस कार्यक्रम में सह प्रायोजक Meenaskhi’s Salon रहेगा. तो वहीं एनजीओ पार्टनर Aashayein है. इस कार्यक्रम में News24 एमपी-सीजी और Lalluram.com मीडिया पार्टनर हैं.

इसे भी पढ़ें – महंगे शौक पूरे करने युवती ने किया ये काम… पुलिस को तलाश करने पड़े 50 होटलों के सीसीटीवी फुटेज …

जसलीन कौर रॉयल एक स्वतंत्र भारतीय गायिका, गीतकार और संगीतकार हैं. जो पंजाबी, हिंदी और अंग्रेजी भाषा में गाने गाती हैं. उन्होंने एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्स इंडिया 2013 में बेस्ट इंडी सॉन्ग के लिए एक पुरस्कार जीता. उन्हें यह पुरस्कार, उनके पहले गीत “पांचा हो जाव” के लिए मिला जो शिव कुमार बटालवी द्वारा एक कविता पर आधारित है.

इसे भी पढ़ें – मानवता हुई शर्मसार! सर्पदंश से तड़प रहे बच्चे का डॉक्टर ने इलाज करने से किया इंकार…

Jasleen Royal ने अपने गाने “प्रीत” से सितंबर 2014 में बॉलीवुड में प्रवेश किया जो कि फिल्म खूबसूरत से था. इसे स्नेहा खानवलकर द्वारा संगीत दिया गया तथा अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखा गया था. जसलीन रॉयल ने अपनी स्कूली शिक्षा सेक्रेड हार्ट कॉन्वेंट स्कूल, लुधियाना से पूरी की और बाद में आगे की पढ़ाई के लिए नई दिल्ली चली गई. दिल्ली में, उन्होंने हिंदू कॉलेज, नई दिल्ली से बी. कॉम होनर्स किया.